PBKS vs LSG: शानदार फाॅर्म में है लखनऊ, क्या आज फेरेगी पंजाब के जीतने के इरादों पर पानी?

PBKS vs LSG: शानदार फाॅर्म में है लखनऊ, क्या आज फेरेगी पंजाब के जीतने के इरादों पर पानी?

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स (PBKS vs LSG) के बीच, सीज़न का 42वां मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें आज शाम 7:30 बजे, पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम स्टेडियम (MCA Stadium) में आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के पास, धुरंधर खिलाड़ियों की शानदार फौज है.

केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली लखनऊ (LSG), शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं दूसरी ओर, पंजाब (PBKS) ने बड़े अंतर से मैच गंवाने के बाद, चेन्नई के खिलाफ मैच जीतकर धमाकेदार वापसी की है. ऐसे में आज दोनों टीमों के बीच, शानदार टक्कर देखने की मिल सकती है.

पंजाब को रखनी होगी जीत की लय बरकरार

पंजाब की टीम, इस समय काफ़ी अच्छे फॉर्म में चल रही है. हालांकि, पंजाब का अब तक का प्रदर्शन काफी मिलाजुला रहा. टीम को 4 मुकाबलों में जीत, तो 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में पंजाब के लिए, आज का मुकाबला काफ़ी अहम माना जा रहा है. टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का बल्ला, ज़्यादातर मैचों में ख़ामोश नज़र आया. ऐसे में आज, टीम को उनसे बड़ी उम्मीदें हैं.

इसके अलावा, पंजाब के भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) जैसे हिटर का लगातार अच्छा परफॉर्म करना, टीम के लिए फायदेमंद है. वहीं आज PBKS vs LSG के मैच में, गेंदबाज़ी में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) भी कमाल का प्रदर्शन करते दिखाई दे सकते हैं.

शानदार फॉर्म में चल रही है लखनऊ

लखनऊ सुपर जायंट्स लगातार अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. अब तक टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर के खिलाड़ियों का योगदान, टीम के लिए अच्छा रहा है. टीम के कप्तान केएल राहुल ने अब तक 2 शतक लगाकर, कई टीमों के छक्के छुड़ा दिये हैं. ऐसे में आज एक बार फिर, टीम को उनसे बड़ी पारी खेलने की उम्मीद होगी.

दूसरी ओर, दुष्मंथा चमीरा (Dushyantha Chamira) और आवेश खान (Aavesh Khan) जैसे गेंदबाज़, कोई धुरंधर बल्लेबाज़ों को रोकने में काफ़ी कामयाब रहे हैं. चमीरा 145/kmph से अधिक की रफ्तार से बॉलिंग कर, टीम के लिए काफ़ी काम के साबित हुए हैं. इसके साथ ही, आवेश खान भी तेज़ यॉर्कर फेंक कर, बल्लेबाज़ों को खूब चकमा दे रहे हैं.

Related Stories

No stories found.