India vs West Indies Tour: Jason Holder ने दिया बयान, कहा ‘भारत को हराना मुश्किल, मगर नामुमकिन नहीं’

India vs West Indies Tour: Jason Holder ने दिया बयान, कहा ‘भारत को हराना मुश्किल, मगर नामुमकिन नहीं’

England के खिलाफ रोमांचक जीत के साथ सीरीज़ अपने नाम करने के बाद, अब वेस्टइंडीज़ की टीम भारत दौरे के लिए तैयार है. India vs West Indies सीरीज़ के लिए, वेस्टइंडीज़ की कमान Kieron Pollard के हाथ में होगी. वहीं कप्तान Kieron Pollard के साथ वेस्टइंडीज़ की टीम, मंगलवार की रात को भारत पहुंचेगी. इसके बाद, पूरी टीम अहमदाबाद में 3 दिन के लिए क्वारंटाइन रहेगी.

India vs West Indies सीरीज़ से पहले, वेस्टइंडीज़ के पूर्व टेस्ट और वनडे कप्तान Jason Holder ने एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहना है, कि भारतीय टीम को उनकी सरज़मीं पर हराना मुश्किल तो होगा, मगर उन्हें हराना असंभव नहीं है.

India vs West Indies सीरीज़ के लिए भारत रवाना होने से पहले, Jason Holder ने वेस्टइंडीज़ में पत्रकारों से कहा है, कि “मेरे विचार से यह एक बड़ी सीरीज़ होगी. मेरे लिए भारत, दुनिया की बेहतरीन टीमों में से एक है. उसने पिछले 2 साल के भीतर काफी अच्छी क्रिकेट खेली है. ऐसे में भारत को उन्हीं के घर में हराना आसान नहीं होगा, लेकिन यह काम इतना मुश्किल भी नहीं है. वेस्टइंडीज़ की टीम में इतना दम है, कि वह भारत को उसी की धरती पर हरा सकती है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में वेस्टइंडीज़ ने इंग्लैंड के खिलाफ, 5 मुकाबलों की T20 सीरीज़ को 3-2 से अपने नाम किया है. इसी बुलंद हौसले के साथ, आज टीम भारत के लिए रवाना हुई है. वहीं दोनों देशों ने India vs West Indies सीरीज़ के लिए, अपनी-अपनी टीमों का ऐलान भी कर दिया है. भारत के लिए दोनों सीरीज़ में Rohit Sharma कप्तानी करेंगे. दूसरी ओर, वेस्टइंडीज़ टीम की कप्तानी Kieron Pollard करेंगे.

India vs West Indies सीरीज़ में भारत के पूर्व कप्तान Virat Kohli भी नज़र आएंगे. Virat ने काफी लंबे समय से कोई शतक नहीं जड़ा है, ऐसे में लोगों को उम्मीद है, कि वह इस बार कमाल कर सकते हैं. आपको बता दें, कि भारतीय टीम भी अहमदाबाद पहुँच चुकी है.

India vs West Indies सीरीज़ का पूरा शेड्यूल


1. 6 फरवरी: पहला एकदिवसीय मैच, अहमदाबाद

2. 9 फरवरी: दूसरा एकदिवसीय मैच, अहमदाबाद

3. 11 फरवरी: तीसरा एकदिवसीय मैच, अहमदाबाद

4. 16 फरवरी: पहला T20 मैच, कोलकाता

5. 18 फरवरी: दूसरा T20 मैच, कोलकाता

6. 20 फरवरी: तीसरा T20 मैच, कोलकाता

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com