IND vs NZ Updates: दूसरे टेस्ट से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, नहीं खेल पाएंगे ये दिग्गज खिलाड़ी

IND vs NZ Updates: दूसरे टेस्ट से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, नहीं खेल पाएंगे ये दिग्गज खिलाड़ी

आज IND vs NZ के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला शुरू होने से पहले, भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है. Board of Control for Cricket in India (BCCI) ने मैच शुरू होने से पहले एक ऐसी ख़बर दी है, जिसे सुनकर भारतीय फैंस हैरान हैं. दरअसल, IND vs NZ के बीच मुंबई में बारिश की वजह से दूसरे टेस्ट मैच में थोड़ी देरी हो रही है. इसी बीच, BCCI ने यह जानकारी दी है, कि भारत के 3 दिग्गज खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. 

तेज़ गेदबाज़ Ishant Sharma, स्पिनर Ravindra Jadeja और बल्लेबाज़ Ajinkya Rahane चोट लगने के कारण, IND vs NZ मैच से बाहर हो गए हैं. कानपुर में हुए IND vs NZ के पहले टेस्ट मैच के दौरान, यह तीनों खिलाड़ी चोटिल हो गए थे. BCCI ने आज ट्वीट करके यह जानकारी दी है, कि इसके बाद भारतीय टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. 

इसके अलावा, एक और बड़ी ख़बर सामने आई है, कि न्यूजीलैंड के कप्तान Kane Williamson भी मैच से पहले बाहर हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक़, वह कोहनी की चोट से जूझ रहे थे. उनकी गैर मौजूदगी में, अब Tom Latham टीम की कमान संभालेंगे. 

IND vs NZ मैच से पहले बारिश बनी रोड़ा

आपको बता दें, कि बारिश की वज़ह से IND vs NZ का दूसरा टेस्ट मुकाबला रुका हुआ है. हालांकि, मौसम विभाग ने पहले ही इसके बारे में चेतावनी देते हुए कहा था, कि मैच के दौरान बारिश हो सकती है. बारिश होने से मैदान गीला हो गया है, जिस कारण टॉस में भी देरी हो गई. 

BCCI ने यह जानकारी दी है, कि अब 11:30 बजे टॉस होगा. इसके बाद, 12 बजे से मैच शुरू किया जाएगा, जो 78 ओवर का होगा. इसके साथ यह भी कहा गया है, कि 12 बजे मैच शुरू होने के बाद 2:40 बजे तक खेला जाएगा. इसके पश्चात, 3 बजे तक चाय का समय और फिर आगे का मैच शुरू होगा. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com