GT vs SRH: आईपीएल पॉइंट्स टेबल में फिर से नंबर वन बनने की चाह से उतरेगी गुजरात

GT vs SRH: आईपीएल पॉइंट्स टेबल में फिर से नंबर वन बनने की चाह से उतरेगी गुजरात

IPL 2022 में आज गुजरात टाइटंस और सनराइज़र्स हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच सीज़न का 40वां मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें आज शाम 7:30 बजे वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में भिड़ेंगी. हालांकि, दोनों के बीच यह सीजन का दूसरा मुकाबला है. वहीं पहले मुकाबले में हैदराबाद ने गुजरात पर जीत हासिल की थी.

आखिरी मैच में मिली शिकस्त के बाद, आज गुजरात पिछली हार का पलटवार करने की पूरी कोशिश करेगी. इसके साथ ही, पॉइंट्स टेबल में भी गुजरात फिर से नंबर वन पर आ सकती है. वहीं शुरुआती मैच हारने के बाद हैदराबाद ने भी दमदार वापसी की है. दोनों टीमें इस वक्त काफ़ी फॉर्म में चल रही हैं, इसलिए आज दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने की उम्मीद है.

गुजरात की ताकत बनकर उभरे हार्दिक

आईपीएल के इस सीज़न में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम की ताकत बनकर उभरे हैं. हार्दिक ने कई मैचों में अपनी बल्लेबाज़ी की बदौलत टीम को जीत दिलाई. इसके साथ ही, गेंदबाजी में भी वह कमाल का प्रदर्शन दिखा रहे हैं. इसके अलावा, डेविड मिलर (David Millor) और राहुल तेवतिया (Rahul Tevtiya) जैसे बल्लेबाज़ भी मिडिल ऑर्डर में बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं.

हालांकि, आईपीएल के शुरुआती दौर में फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल (Shubhman Gill) के प्रदर्शन में निरंतरता देखने को नहीं मिली. ऐसे में आज टीम को उनसे वापसी की उम्मीद रहेगी. वहीं गेंदबाज़ी में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और लॉकी फर्ग्यूसन (Loki Ferguson) जैसे तेज़ गेंदबाज़, सामने वाली टीम के छक्के छुड़ा सकते हैं.

सनराइजर्स ने की दमदार वापसी

शुरूआती मैचों में हार का स्वाद चखने के बाद हैदराबाद ने, केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी में जबरदस्त वापसी की है. वहीं टीम की बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी में भी काफ़ी सुधार देखा गया है. जिसकी बदौलत टीम ने लगातार 5 मुकाबलों में जीत हासिल की है.

हैदराबाद की ओर से राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi), एडेन मार्करम (Aiden Markram), निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) जैसे बल्लेबाज़ लगातार रन बना रहे हैं. वहीं गेंदबाजी में एन नटराजन (N Natarajan), भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और मार्को येन्सन (Marko Yensen) भी पूरा सहयोग दे रहें हैं. इस कारण, आज के मैच में इन पर सभी की नज़रें हो सकती हैं.

Related Stories

No stories found.