RR vs RCB Today’s Match: राजस्थान की नज़र हैट्रिक पर, बेंगलुरु में मैक्सवेल की वापसी संभव

RR vs RCB Today’s Match: राजस्थान की नज़र हैट्रिक पर, बेंगलुरु में मैक्सवेल की वापसी संभव

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RR vs RCB) के बीच आज IPL का 13वां मुकाबला खेला जाएगा. आत्मविश्वास से भरपूर, राजस्थान की टीम बेंगलुरु के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी. गौरतलब है, कि राजस्थान इससे पहले लगातार दो मुकाबले जीत चुकी है. वहीं, आरसीबी को एक मुकाबले में जीत, तो एक में हार का सामना करना पड़ा था.

आज होने वाले इस मुकाबले में बेंगलुरु टीम के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की वापसी भी संभव है. जानकारी के मुताबिक, वह टीम के साथ जुड़ गए हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले मैक्सवेल और विनी रमन (Vini Raman) की शादी हुई थी, जिस कारण वे इस सीज़न में थोड़ी देर से जुड़े. मैक्सवेल और विनी रमन की शादी का बेहद ही खूबसूरत वीडियो भी वायरल हुआ था.

राजस्थान के बल्लेबाज चल रहे हैं फॉर्म में

राजस्थान के ज़्यादातर बल्लेबाज इस समय काफ़ी फॉर्म में चल रहे हैं और आज के मुकाबले के लिए तैयार हैं. टीम के सलामी बल्लेबाज़ जॉस बटलर (Jos Buttler) ने पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ़ शतकीय पारी खेलकर अपना धमाकेदार प्रदर्शन दिया था. वहीं, टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने भी पहले मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी. लेकिन मुंबई के खिलाफ़ अच्छी शुरुआत के बाद बड़ा स्कोर नहीं बना पाए. इनके अलावा, वेस्ट इंडीज के सिमरन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने भी अपने बल्ले से ताबड़तोड़ रन जुटाए हैं.

युजवेंद्र चहल बन सकते हैं RCB के लिए चुनौती

राजस्थान और RCB के बीच आज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंदबाजी काफ़ी दिलचस्प रहने वाली है. इस IPL से पहले बेंगलुरु से खेलने वाले युजवेंद्र, इस बार उसी के खिलाफ़ गेंदबाज़ी करते नज़र आएंगे. वहीं ऑक्शन के बाद चहल ने कहा था, कि उनके लिए पैसों की इतनी अहमियत नहीं थी और वह बेंगलुरु में ही रहना चाहते थे. लेकिन किसी ने भी इस बारे में उनसे बात नहीं की. ऐसे में आज RCB के खिलाफ़ चहल की गेंदबाजी काफ़ी भारी पड़ सकती है.

RCB से वापसी की उम्मीद

RCB के लिए अब तक का सीजन काफ़ी मिलाजुला रहा है. KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) के खिलाफ़ बेंगलुरु ने जीत के साथ खाता खोला था, लेकिन PBKS (पंजाब किंग्स) के सामने शिकस्त खानी पड़ी थी. RCB को आज गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजी पर भी काफ़ी ध्यान लगाने की ज़रूरत है. सलामी बल्लेबाज़ अनुज रावत (Anuj Rawat) को भी फॉर्म में आने की जरूरत है. वहीं, डुप्लेसिस (Du Plessis) और विराट कोहली (Virat Kohli) से भी आज बड़ी पारी की उम्मीद देखी जा सकती है. इस नए हफ्ते में नई चुनौतियों का सामना करने के लिए विराट कोहली ने भी अपनी कमर कस ली है.

Related Stories

No stories found.