बड़े सड़क हादसे में घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत, डिवाइडर से टकराई कार

बड़े सड़क हादसे में घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत, डिवाइडर से टकराई कार

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के बल्लेबाज़ और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली से उत्तराखंड लौटते समय एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गए. दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर रुड़की की नारसन सीमा के पास हम्मादपुर झाल के करीब उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद, उनकी कार में आग लग गई. ताज़ा रिपोर्टों में यह दावा किया गया है, कि भारतीय क्रिकेटर एक मर्सिडीज़ कार चला रहे थे.

खबरों के अनुसार, इस दुर्घटना के समय बल्लेबाज़ कार में अकेले थे. उत्तराखंड के पुलिस डीजी अशोक कुमार के अनुसार, ऋषभ पंत ने जलती हुई कार से बाहर निकलने के लिए, कार की विंडस्क्रीन तोड़ दी. डिवाइडर से टकराने के कारण उनके सिर, घुटने और टांग में चोटें आई हैं. उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है, जिसकी वजह से उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल (Max Hospital) में भर्ती कर दिया गया है.

हाल ही में ऋषभ पंत को एकदिवसीय (ODI) और टी20 अंतरराष्ट्रीय (T20I) के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था. इसके साथ ही, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपनी प्रेस रिलीज़ में यह स्पष्ट नहीं किया था, कि वह चोटिल थे या उन्हें आराम दिया गया है, जिसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर किया दिया गया था.

आपको बता दें, कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ऋषभ पंत के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की और कहा, कि राज्य सरकार क्रिकेटर के इलाज का खर्च उठाएगी. इसके साथ ही, उन्होंने यह भी कहा, कि अगर एयर एंबुलेंस की ज़रूरत हो तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी.

Image Source


यह भी पढ़ें: अगले साल जनवरी में हो सकता है बीसीसीआई की नई चयन समिति का ऐलान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com