IND vs WI 2nd T-20: एक और जीत के लिए तैयार भारतीय टीम, आज कोलकाता में होगा दूसरा मुकाबला

IND vs WI 2nd T-20: एक और जीत के लिए तैयार भारतीय टीम, आज कोलकाता में होगा दूसरा मुकाबला

IND vs WI के बीच शुक्रवार 18 फरवरी को 3 मैचों की T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. गौरतलब है, कि भारत ने पहले टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराया था. वहीं, अब भारतीय टीम कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सीरीज जीतने के लिए तैयार है. IND vs WI के बीच दूसरा टी-20 मैच जीतते ही भारतीय टीम ये सीरीज अपने नाम कर लेगी.

आपको बता दें, कि वेस्टइंडीज के खिलाफ अभी तक भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. एकदिवसीय सीरीज में भी भारत ने क्लीन स्वीप करते हुए वेस्टइंडीज को 3-0 से हरा दिया था.

भारतीय कप्तान Rohit Sharma पूरे फॉर्म में

भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने एकदिवसीय और टी-20 मुकाबले में अपना शानदार प्रदर्शन दिया है. बुधवार को खेले गए पहले टी-20 में भी उन्होंने 19 गेंदों में 40 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. हालांकि, उनके जोड़ीदार सलामी बल्लेबाज Ishan Kishan अभी भी फॉर्म में नहीं है.

भारत अगर आज टी-20 सीरीज जीतता है, तो नियमित कप्तान बनने के बाद Rohit Sharma की अगुवाई में टीम लगातार तीसरी सीरीज जीतेगी. लेकिन अभी भारतीय टीम के लिए पूर्व कप्तान Virat Kohli चिंता का विषय बने हुए हैं. दरअसल, वे अभी बिल्कुल भी फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने अभी तक 08, 18, 00 और 17 रन बनाए हैं.

वेस्टइंडीज में Jason Holder कर सकते हैं वापसी

IND vs WI के बीच टी-20 मुकाबले में Kieron Pollard के लिए यह ‘करो या मरो’ का मुकाबला है. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम के तेज गेंदबाज और ऑलराउंडर Jason Holder की वापसी की उम्मीद है. आपको बता दें, कि Jason Holder अपनी चोट की वजह से पहले टी-20 में नहीं खेल पाए थे. बुधवार को खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज टीम को Nicholas Pooran ने संभाला था. उन्होंने 38 गेंदों में शानदार अर्धशतक जड़कर टीम का स्कोर बढ़ाया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com