BGMI Title: इस तरीके से प्रोफाइल में सेट करें Overachiever टाइटल

BGMI Title: इस तरीके से प्रोफाइल में सेट करें Overachiever टाइटल

भारत के पसंदीदा ऑनलाइन बैटल रॉयल गेम, Battlegrounds Mobile India (BGMI) को जुलाई 2021 में भारत में लॉन्च किया गया था. वहीं लॉन्च के बाद से ही, BGMI ऑनलाइन गेमिंग के क्षेत्र में काफ़ी लोकप्रियता हासिल कर रहा है. गेम को आकर्षक बनाने के लिए, इसमें अलग-अलग तरह के खिताब शामिस किये गए हैं, जिन्हें टाइटल कहा जाता है. आपको बता दें, कि गेम में बढ़ते लेवल के साथ ही खिलाड़ियों को टाइटल दिए जाते हैं.

इन टाइटल्स को पाने के लिए, खिलाड़ियों को कई तरह के मिशन दिये जाते हैं, जिन्हें पूरा करके खिलाड़ी अगले लेवल पर पहुंचते हैं. BGMI के यह टाइटल्स, खिलाड़ियों की गेम आईडी के साथ जोड़े जाते हैं. शुरुआत के लेवल्स में इन टाइटल्स को पाना आसान होता है, लेकिन जैसे-जैसे लेवल बढ़ते जाते हैं इन्हें पाना मुश्किल होता जाता है.

BGMI की निर्माता कंपनी Krafton द्वारा गेम में ऐसा ही एक टाइटल दिया गया है, जिसे Overachiever टाइटल कहा जाता है. खिलाड़ियों के लिए इस टाइटल को पाना काफ़ी मुश्किल होता है. इसी को देखते हुए, आज हम आपको उन तरीकों के बारे में बताएंगे, जिनसे आप Overachiever टाइटल को आसानी से हासिल कर सकते हैं.

गौरतलब है, कि BGMI में कोई भी टाइटल प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को विशिष्ट उपलब्धि हासिल करनी होती है. वहीं Overachiever टाइटल को हासिल करने के लिए, खिलाड़ियों का लंबे समय तक गेम खेलना ज़रूरी है. BGMI में 2800 पॉइंट्स की उपलब्धि हासिल करने के बाद ही, खिलाड़ी Overachiever टाइटल तक पहुंच सकते हैं.

अब इतने ज़्यादा पॉइंट्स हासिल करना, हर किसी के बस की बात नहीं होती. इस Overachiever टाइटल को केवल वही खिलाड़ी प्राप्त कर सकते हैं, जो महीनों तक BGMI में मिशन पूरा करके, बहुत सारी उपलब्धियां हासिल करते हैं.

इस तरह BGMI प्रोफाइल में सेट करें Overachiever टाइटल


BGMI में 2,800 पॉइंट्स की उपलब्धि हासिल करने के बाद, खिलाड़ी इस टाइटल को अपनी प्रोफाइल में जोड़ सकते हैं.

1. सर्वप्रथम BGMI लॉगिन कर अपनी प्रोफाइल में जाएं.


2. प्रोफाइल में अचीवमेंट सेक्शन पर क्लिक करें और ग्लोरियस मूमेंट्स सब-सेक्शन में जाकर Overachiever टाइटल ढूंढे.


3. अंत में Overachiever टाइटल पर क्लिक करके, इसे अपनी गेम आईडी में शामिल कर लें.

आपको बता दें, कि 2800 पॉइंट्स की उपलब्धि हासिल करने के बाद खिलाड़ी Mythic टाइटल भी प्राप्त कर सकते हैं. Mythic टाइटल खिलाड़ी की आईडी को बाकी खिलाड़ियों से अलग करने में मदद करता है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com