Free Fire OB29 Update: यहां पढ़े Android और iOS पर डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया

Free Fire OB29 Update: यहां पढ़े Android और iOS पर डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया

लंबे इंतजार के बाद आज आखिरकार Free Fire OB29 अपडेट आ ही गया. आज से खेल की निर्माता कंपनी Garena नए अपडेट को प्रशंसकों के लिए जारी कर देगी. Free Fire OB29 अपडेट को कहां से डाउनलोड करें या इसके लिए कैसी प्रक्रिया अपनानी होगी? ऐसे तमाम सवालों को लेकर चिंतित होने की कोई ज़रूरत नहीं है. क्योंकि हम आज आपको बारीकी से बताएंगे नए अपडेट को Android और iOS पर डाउनलोड करने की पूरी प्रक्रिया के बारे में.

ऐसे डाउनलोड करें Free Fire OB29 अपडेट को

नए अपडेट में, अब कुछ बेहतरीन और उम्दा फीचर्स मिल जाएंगे. इन फीचर्स में शामिल होंगे नए हथियार, नए पेट्स, नए किरदार और एक नया Game Mode. हमें मालूम है कि आप बेताब होंगे अपने चहेते खेल में इतना कुछ नया पाने के लिए, लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा सा सब्र और करना होगा. Garena की तरफ से इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके Free Fire OB29 अपडेट के विषय में बताया गया है. जानकारी के अनुसार, आज 4 अगस्त को सुबह 9:30 बजे से लेकर शाम के 5:45 बजे तक डेवलपर्स द्वारा सुधार और रखरखाव की प्रक्रिया चलेगी. इस पूरे दौरान आप खेल को ना तो खेल पाएंगे और ना ही Free Fire OB29 अपडेट को खोल पाएंगे. लेकिन इस प्रक्रिया के खत्म होने के बाद, आप शीघ्र अति शीघ्र इस नए अपडेट का लुत्फ उठा पाएंगे.

चलिए सबसे पहले बात करते हैं Android पर इसे डाउनलोड करने की प्रक्रिया के विषय में.

स्टेप 1 : सबसे पहले तो आपको अपने फोन पर Google Play Store खोलना होगा.

स्टेप 2 : फिर आपको सर्च बार में जाकर Garena Free Fire सर्च करना होगा.

स्टेप 3 : अगर आपने खेल को डाउनलोड नहीं किया है, तो पूरे खेल को डाउनलोड कर लें और अगर डाउनलोड किया हुआ है, तो वहां अपडेट का विकल्प आएगा, उसे चुन कर अपडेट कर लें.

हालांकि गौर फरमाने की बात यह है कि, डाउनलोड या अपडेट होने के बाद भी सुधार की प्रक्रिया चलने तक आप इसे खेल नहीं पाएंगे. डेवलपर्स ने कहा है कि शाम 5:45 बजे के बाद, आप खेल का मज़ा उठा सकते हैं.

iOS के यूज़र्स भी नए अपडेट को Apple Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं. डाउनलोड की सारी प्रक्रिया ऊपर वाली ही रहेंगी. आपको सिर्फ Google Play Store के बदले Apple Play Store को खोलना होगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com