IPL 2022 Updates: किसी ने बदली जर्सी तो किसी ने कोच, टूर्नामेंट से पहले टीमों ने की तैयारी

IPL 2022 Updates: किसी ने बदली जर्सी तो किसी ने कोच, टूर्नामेंट से पहले टीमों ने की तैयारी

विश्व का सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) की शुरुआत में अब केवल कुछ ही समय बचा है. ऐसे में हर टीम अपनी तैयारियों को और बेहतर कर रहीं हैं. वहीं आईपीएल का 15वां सीज़न काफी रोमांचक होने वाला है, जिसमें 8 टीमों नहीं बल्कि 10 टीमें हिस्सा ले रहीं हैं. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) की टीम इस बार अपने नए कप्तान, नई जर्सी और नए जोश के साथ मैदान में उतरेगी.

1. मुंबई इंडियंस की झकास बस

आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI) ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर, अपनी नई बस की एक झलक दिखाई है. नीले रंग में डूबी मुंबई इंडियंस की बस पर टीम के खिलाड़ियों के पोस्टर लगे हैं. ट्वीटर पर अपनी नई बस की झलक दिखाते हुए मुंबई इंडियंस ने लिखा, कि “हमारी टीम की बस टाटा आईपीएल 2022 के लिए पूरी तरह से झकास है! कह दिया ना….‘बस’ कह दिया!”

2. गुजरात टाइटन्स की जर्सी

आईपीएल 2022 का हिस्सा बन रही नई टीम गुजरात टाइटन्स (GT) ने अपनी जर्सी बीते रविवार को लॉन्च की है. टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इस जर्सी को पहनकर अपने प्रशंसकों को इसकी पहली झलक दिखाई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) और हार्दिक पंड्या ने एक शानदार ईवेंट के दौरान, बज़र दबाकर टीम की जर्सी को सबके सामने पेश किया.

3. मुंबई पहुंचे दिल्ली कैपिटल्स के कोच

दिल्ली कैपिटल्स (DC) टीम एक ऐसी टीम है, जो कभी भी किसी भी समय पलटवार कर सकती है. युवाओं के जोश से भरी यह टीम, आईपीएल में बाउन्सबैक करने के लिए जानी जाती है. युवाओं के जोश में अपने अनुभव का सहारा देने, टीम के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) और जेम्स हॉपस (James Hopes) मुंबई पहुँच गए हैं और टीम के साथ जुडने के लिए तैयार हैं.

4. नए कप्तान के साथ उतरेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर, विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी छोड़ने के बाद अपने नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) के साथ मैदान में उतरेगी. हाल ही में उन्होंने अपनी टीम की नई जर्सी लॉन्च की है.

इसके अलावा, टीम ने आज अपने अब तक के सभी कप्तानों का एक स्केच, सोशल मीडिया पर शेयर किया है. शेयर किए गए स्केच में टीम के कप्तान रहे विराट कोहली, अनिल कुंबले (Anil Kumble), राहुल द्रविड (Rahul Dravid), शेन वॉटसन (Shane Watson), डैनियल विटोरी (Daniel Vettori), केविन पीटरसन (Kevin Peterson) और नए कप्तान फाफ डु प्लेसी नज़र आ रहें हैं.

Related Stories

No stories found.