ग्लेन मैक्सवेल की स्थिति पर आया बड़ा अपडेट, आईपीएल 2023 में हो सकती है आरसीबी में वापसी

ग्लेन मैक्सवेल की स्थिति पर आया बड़ा अपडेट, आईपीएल 2023 में हो सकती है आरसीबी में वापसी

आरसीबी (RCB) के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन (Mike Hesson) ने कहा है, कि उनको मिली जानकारी के अनुसार, अगले साल आईपीएल 2023 (IPL 2023) शुरू होने से पहले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) चोट ठीक होने के बाद टूर्नामेंट में वापसी करेंगे. एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में मैक्सवेल के पैर में चोट आई थी, जिसको लेकर रविवार को उनकी सर्जरी हुई थी.

"ग्लेन मैक्सवेल के साथ थोड़ी परेशानी है, जो टूटे पैर के साथ रिटेंशन चरण की ओर बढ़ रहे हैं. हम उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं. हमारे पास जानकारी है, कि वह आईपीएल 2023 से पहले पूरी तरह से वापस आ जाएंगे और क्रिकेट खेलेंगे. हेसन ने आरसीबी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में बताया.

मैक्सवेल, जो आईपीएल 2021 से पहले आरसीबी में शामिल हुए थे, टीम के सेट-अप के प्रमुख सदस्य रहे हैं. 2021 टूर्नामेंट में अपने बल्ले का जादू चलाने के बाद, उन्हें फ्रैंचाइज़ी द्वारा 11 करोड़ रुपये में बरकरार रखा गया था. मैक्सवेल ने पिछले सीज़न में 13 मैचों में आरसीबी के लिए 301 रन बनाए थे. हेसन ने अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की भी पिछले सीज़न में फिनिशर की भूमिका में शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की थी. उन्होंने कहा था, कि टीम अपने मध्य क्रम के साथ "सहज" है.

आपको बता दें, कि आईपीएल खिलाड़ियों की मिनी नीलामी से पहले आरसीबी ने अपने केवल 4 खिलाड़ियों अनीश्वर गौतम (Ashneer Gautam), चामा मिलिंद (Chama Milind), लवनिथ सिसोदिया (Luvnith Sisodia) और शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) को रिलीज़ किया था. वहीं खबर यह भी है, कि ग्लेन मैक्सवेल 13 दिसंबर से 4 फरवरी तक होने वाली बिग बैश लीग में भी नहीं खेल पाएंगे. आरसीबी इस साल के आईपीएल सीज़न में ग्रुप चरण में चौथे स्थान पर रही और उसने 14 में से 8 मैच जीते.

Image Source

यह भी पढ़ें: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम में एक बड़ी भूमिका निभा सकते हैं धोनी

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com