Free Fire Max Pets: इस इवेंट के ज़रिए Mr Waggor को बनाएं अपना साथी

Free Fire Max Pets: इस इवेंट के ज़रिए Mr Waggor को बनाएं अपना साथी

Garena Free Fire पर भारत में प्रतिबंध लगने के बाद अब यूजर्स को बैटल रॉयल गेम Free Fire Max से काफी उम्मीदें हैं. इस गेम में भी Free Fire की तरह कई अनोखे और आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, पिछले कुछ दिनों से Free Fire MAX में कई इवेंट्स का आयोजन भी हो रहा है. इन इवेंट्स में यूजर्स को एक से बढ़कर एक अच्छी आइटम्स और रिवार्ड्स पाने का मौका मिल रहा है.

आम तौर पर इन आइटम्स को पाने के लिए इन गेम करेंसी डायमंड का इस्तेमाल करना पड़ता है. लेकिन अब एक इवेंट के जरिए यूजर्स को अपना भरोसेमंद साथी Mr Waggor पेट हासिल करने का मौका मिल रहा है. दरअसल, गेम डेवलपर Garena ने Free Fire Max के Booyah एप में Watch to Win इवेंट का आयोजन किया है. इस इवेंट में यूजर्स को Mr Waggor पेट, इन्क्यूबेटर वाउचर, क्राफ्टलैंड रूम कार्ड जैसे कई रिवार्ड्स मिल रहे हैं.

Free Fire Max Watch to Win इवेंट

आपको बता दें, कि नया Watch to Win इवेंट 25 फरवरी से शुरू हुआ है, जो 27 फरवरी 2022 तक गेम में लाइव रहेगा. दरअसल, इस गेम में यूजर्स को कुछ आसान टास्क को पूरा करना होगा, टास्क पूरा होने पर रिवॉर्ड मिलेंगे. इस इवेंट के नाम के अनुसार ही यूजर्स को टास्क दिए जाएंगे. इन टास्क में लाइव स्ट्रीम देखना या फिर एक विशिष्ट समय के लिए कोई क्लिप देखना आदि शामिल है.

यूजर्स जैसे ही टास्क पूरा करते हैं, उन्हे रिवॉर्ड की सूची में से कोई भी एक रेंडम रिवॉर्ड दिया जाएगा.

इस तरह से पहुंचे इवेंट तक

1. सबसे पहले यूजर्स Booyah ऐप डाउनलोड करके इंस्टॉल करें.

2. इंस्टॉल हो जाने के बाद अपने Free Fire Max अकाउंट से ऐप में लॉग इन करें.

3. इसके बाद ऐप पर कोई भी लाइव स्ट्रीम को पूरे एक घंटे तक देखें.

4. लाइव स्ट्रीम देखने के बाद Limited Time Mission सेक्शन में जाकर रेंडम प्राइज के लिए क्लेम कर सकते हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com