Free Fire Latest Updates: Booyah डे पर देगा शानदार बंडल जीतने का मौका, ऐसे करें हासिल

Free Fire Latest Updates: Booyah डे पर देगा शानदार बंडल जीतने का मौका, ऐसे करें हासिल

Free Fire गेम दुनिया भर के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मोबाइल गेम्स में से एक है. हालांकि, गेम के भारत में यूजर्स की संख्या इतनी अधिक नहीं है लेकिन अब कंपनी लगातार भारत में इस गेम को उतना ही लोकप्रिय बनाने में लगी है, जितना यह बाकी देशों में है. इसलिए कंपनी की ओर से लगातार आकर्षक रिवार्ड्स के साथ नए-नए इवेंट लाए जा रहे हैं, जो खिलाड़ियों के अनुभव को और भी मजेदार बनाते हैं. Free Fire में जीत को Booyah होना कहा जाता है, इस Booyah डे पर गेम में खिलाड़ियों को कई सारे बेहतरीन रिवॉर्ड जीतने के लिए मिलेंगे. 

बूया डे पर Free Fire में खिलाड़ियों अलग-अलग इवेंट मिलेंगे, जिन्हें पूरा करके खिलाड़ी गेम में कई सारे रिवॉर्ड जीत पाएंगे. इस इवेंट की शुरुआत, 12 नवंबर से हो चुकी है, और ये 30 नवंबर तक चलेगा. इसके अलावा, इस 20 नवंबर को खिलाड़ियों को लॉग इन रिवॉर्ड के तौर पर लीओन का किरदार मिलेगा. इसके बाद भी, इस दौरान खिलाड़ियों को कई सारे इवेंट जैसे बूया शूट, बूया अनलीशड इत्यादि देखने को मिलेंगे. इन इवेंट्स को पूरा करने के बाद ही, खिलाड़ी अलग-अलग तरह के बंडल हासिल कर पाएंगे. इन बंडलों में खिलाड़ियों का सबसे पसंदीदा इवो बंडल भी शामिल है.  

Free Fire अपने प्रतिस्पर्धी गेम्स जैसे BGMI और PUBG New State की तुलना में अधिक इवेंट लेकर आता है. Free Fire में लगभग हर दूसरे दिन यूजर्स को कोई ना कोई नया इवेंट देखने को मिलता है, जो खिलाड़ी के गेम को और दिलचस्प बनाता है. साथ ही, इससे खिलाड़ी कई सारे रिवॉर्ड भी हासिल कर सकता है. एक तरफ जहां PUBG New State में लॉन्च होने के बाद से ही कई प्रकार की समस्याएं देखने को मिल रही हैं, Free Fire इस बात का पूरा फायदा उठा रहा है.

Related Stories

No stories found.