Free Fire Event Update: इस नए टूर्नामेंट के लिए हो जाएँ तैयार, जल्द होगा लॉन्च

Free Fire Event Update: इस नए टूर्नामेंट के लिए हो जाएँ तैयार, जल्द होगा लॉन्च

ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में अपने मजबूत कदम स्थापित करने के बाद, Free Fire गेम अब भारत में अपना परचम लहराने की फ़िराक में है. PUBG पर प्रतिबंध के बाद BGMI के प्रतिद्वंदी Free Fire गेम अपने यूज़र्स को कई तरह से लुभा रहा है. यूज़र्स को गेम के बनाए रखने के लिए ढेर सारे आकर्षक ईनाम, मुफ़्त में मिल रहे हैं. साथ ही, नए इवेंट्स का आयोजन किया जा रहा है. 

वहीं, अब Free Fire ने अपने यूज़र्स को एक और सरप्राईज उपहार देने का ऐलान किया है. गेम ने अपने यूज़र्स को चौंकाते हुए एक नया सीक्रेट टूर्नामेंट आयोजित करने जा रही है. Free Fire के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए टूर्नामेंट के बारे में जानकारी दी गई है. आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी साझा करते हुए लिखा गया, कि "बहुत जल्द एक सीक्रेट इन्विटेशनल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा. टूर्नामेंट के लिए कैप्टन को चुनने में हमे आपकी मदद चाहिए. अपने खिलाड़ी को वोट दें, जिसे आप कैप्टन बनते हुए देखना चाहते हैं." साथ ही, आपको बता दें, कि इस सीक्रेट टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ी आज शाम तक 12 खिलाड़ी चुन सकते हैं. 

हालांकि, यह टूर्नामेंट कब आयोजित होगा, इसमें कितने खिलाड़ी होंगे, इसके लिए क्या शर्तें रहेगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

कैसे करें अपने कैप्टन का चुनाव 

Free Fire ने अपने पोस्ट में कहा, कि इस सीक्रेट टूर्नामेंट के लिए यूज़र्स को अपने कैप्टन का चुनाव करना पड़ेगा. यूज़र्स एक छोटी से प्रक्रिया के जरिए कैप्टन का चुनाव कर सकते है. 

1. कैप्टन का चुनाव करने के लिए सबसे पहले यूज़र्स को Free Fire के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाना होगा. 

2. Free Fire के आधिकारिक इंस्टाग्राम के बायो में लिंक दिया गया है, उस लिंक पर क्लिक कर सीधे कैप्टन के चुनाव के पेज पर पहुंचेंगे. 

3. नए पेज के खुलने के साथ ही यूज़र्स को कई खिलाड़ियों के नाम दिखाई देंगे. इस लिस्ट में एक यूज़र्स को अधिकतम 12 खिलाड़ियों को वोट देकर, नीचे दिए गए सबमिट विकल्प पर क्लिक करना होगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि सीक्रेट टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा वोट पाने वाले 12 खिलाड़ियों को कैप्टन बनने का मौका मिलेगा. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com