Free Fire Event: Rising Day Top-Up इवेंट में बेहतरीन इनाम करें अपने नाम

Free Fire Event: Rising Day Top-Up इवेंट में बेहतरीन इनाम करें अपने नाम

Free Fire की मालिकाना कंपनी, Garena ने अपने यूज़र्स के लिए एक बार फिर Top-Up इवेंट की शुरुआत की है. गौरतलब है, कि Top Up इवेंट यूज़र्स के लिए बेहद फायदेमंद साबित होते हैं. हालांकि, इनमें कुछ पैसे खर्च करने की ज़रूरत होती है, लेकिन यूज़र्स को निराशा हाथ नहीं लगती. दरअसल, Top-Up इवेंट के साथ Garena अपने यूज़र्स के लिए बेहतरीन और आकर्षक इनाम की घोषणा भी करती है. 

ऐसे में पैसे खर्च करने पर सिर्फ़ डायमंड्स ही नहीं, बल्कि इन-गेम आइटम्स भी मिलती हैं. इसी कड़ी में, सर्दी के इस मौसम में, Garena ने एक बार फिर मुफ़्त और आकर्षक इनाम के साथ Top-Up इवेंट की घोषणा की है. Free Fire के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर Top-Up  जानकारी साझा करते हुए कहा गया है, कि "समय आ गया है, राख से उठाकर बाज बनने का. Rising Day Top-Up आ गया है. वहीं Angel With Horns Gloo Wall पाने के लिए कम से कम 500 डायमंड का टॉप-अप करना होगा. इसके साथ ही, Snow Doom Katana पाने के लिए 200 का टॉप-अप करना पड़ेगा."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Free Fire में Top-Up आज 23 दिसंबर से शुरू होकर 27 दिसंबर तक चलेगा. गेम की जानकारी के मुताबिक, 200 डायमंड्स खरीदने पर एक बेहतरीन Snow Doom Katana हथियार मुफ़्त में मिलेगा. वहीं, 500 डायमंड्स Top-Up करने पर यूज़र्स को Angel With Horns Gloo Wall मुफ़्त में दी जाएगी. 

इस तरह से हासिल करें Free Fire में टॉप-अप डायमंड्स 

गौरतलब है, कि Free Fire में कोई भी आइटम्स खरीदने के लिए डायमंड्स चुकाने पड़ते हैं, जिन्हें इन-गेम-मनी भी कहा जाता है. हालांकि, इन डायमंड्स खरीदने के लिए असली पैसे चुकाने पड़ते हैं, इसे ही Top-Up कहा जाता है. Free Fire गेम में Top-Up सेक्शन में जाकर डायमंड्स को आसानी से खरीदा जा सकता है. यहां पर आपको 80 रुपये से शुरू होकर तकरीबन 4000 रूपए तक के डायमंड्स खरीदने को मिल जाएंगे. यूज़र्स 80 रूपए में 100 डायमंड्स, तो 4000 रूपए में 5600 डायमंड्स खरीद सकते हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com