Free Fire Diwali Event: ‘रंग दे रंगोली’ में छिपे हैं शानदार रिवार्ड्स, ऐसे करें हासिल

Free Fire Diwali Event: ‘रंग दे रंगोली’ में छिपे हैं शानदार रिवार्ड्स, ऐसे करें हासिल

Free Fire की ओर से, दिवाली इवेंट की शुरुआत कुछ दिनों पहले ही की जा चुकी है. इस इवेंट में, खिलाड़ियों को कई तरह के मोड और अलग-अलग तरह के दूसरे इवेंट देखने को मिल रहें हैं. इन इवेंट्स में हिस्सा लेकर यूज़र्स, गेम में कई प्रकार के आकर्षक रिवॉर्ड जीत सकते हैं. ये रिवार्ड्स, सामान्यतः गेम में या तो उपलब्ध नहीं होते हैं, या फिर अधिक पैसे या डायमंड खर्च करने के बाद ही मिल पाते हैं. इसी क्रम में, Free Fire ने अपने रंग दे रंगोली इवेंट की घोषणा कर दी है. 29 अक्टूबर से शुरू हुआ ये इवेंट, 7 नवंबर तक चलने वाला है. इसमें भाग लेकर, खिलाड़ी गेम के पॉपुलर 'देसी गैंगस्टर बंडल' को अपने अकाउंट में शामिल कर सकते हैं.  

ये है Free Fire का 'रंग दे रंगोली' इवेंट 

'रंग दे रंगोली' इवेंट में हिस्सा लेने के लिए, सबसे पहले इवेंट सेक्शन में जाकर इस इवेंट को चुनना होगा. उसके बाद, खिलाड़ी को वहां किसी एक प्रकार की रंगोली पैटर्न को सेलेक्ट करना है. अपनी इस चुनी हुए रंगोली में रंग भरने के लिए, खिलाड़ियों को गेम में मैच खेलकर अपने दुश्मनों को मारना होगा, जिससे कि उन्हें अलग-अलग तरह के कलर ब्रश मिल सके. इन ब्रश से, खिलाड़ी अपनी रंगोली में रंग भर सकते हैं. खिलाड़ियों को इसी तरह से, पूरी रंगोली में सभी प्रकार के रंगों को भरना होगा. इसके बाद सभी विजेता यूजर्स को, Free Fire के सबसे पॉपुलर 'देसी गैंगस्टर बंडल' रिवॉर्ड के तौर पर दिया जाएगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Free Fire ने अपने दिवाली इवेंट में कई सारे रिवार्ड्स वाले इवेंट्स शामिल किये हैं. 20 अक्टूबर से शुरू हुआ ये मेगा इवेंट, अभी 7 नवंबर तक चलने वाला है. ऐसा देखा गया है, कि इसी प्रकार के इवेंट्स के चलते Free Fire की लोकप्रियता में भी शानदार बढ़ोतरी हुई है. फ़िलहाल BGMI के बाद देश में Free Fire, दूसरे सबसे बड़े मोबाइल एक्शन गेम के तौर पर उभर कर आया है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com