Free Fire Latest Updates: टॉप अप इवेंट से ये हासिल करें ये इनाम

Free Fire Latest Updates: टॉप अप इवेंट से ये हासिल करें ये इनाम

Free Fire में समय-समय पर टॉप अप इवेंट की घोषणा की जाती है. इसी सिलसिले को जारी रखते हुए Free Fire की मालिकाना कंपनी, Garena ने नए साल के पहले हफ़्ते में टॉप अप इवेंट की शुरुआत की है. आपको बता दें, कि यूज़र्स के लिए टॉप अप इवेंट बेहद फायदेमंद होते हैं. हालांकि, टॉप अप इवेंट में कुछ पैसे भी खर्च करने पड़ते है, मगर साथ में आकर्षक इनाम भी जीतने को मिलते हैं.

दरअसल, टॉप अप इवेंट में भाग लेने पर यूज़र्स को आकर्षक इनाम जीतने का मौका मिलता हैं. कई बार ये इनाम की राशि भी काफ़ी महंगी होती है. ऐसे में पैसे खर्च करने पर यूज़र्स को निराशा भी हाथ नहीं लगती. वहीं इसी सिलसिले को जारी रखते हुए Garena ने, एक New Age टॉप अप इवेंट का आयोजन किया है. Garena ने Free Fire India के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर नए टॉप अप इवेंट की जानकारी साझा की है. 

वहीं कंपनी की ओर से दी गई जानकारी में लिखा गया है, कि "हमारे सामने की दुनिया अकल्पनिक है, एक बिखरी हुई हकीकत की तरह. नई इमोट को प्राप्त करने के लिए अभी टॉप अप करें." 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि New Age टॉप अप इवेंट आज 4 जनवरी 2022 से शुरू हुआ है, जो 9 जनवरी 2022 तक चलेगा. वहीं इसमें भाग लेने वाले यूज़र्स को तीन अलग-अलग रिवार्ड्स दिए जाएंगे. हालांकि, इसके लिए निर्धारित संख्या में डायमंड्स टॉप अप करने पड़ेंगे. ऐसा बताया गया है, कि 500 डायमंड्स टॉप अप करने पर यूज़र्स को Shattered Reality स्किन दी जाएगी. वहीं, 300 डायमंड्स टॉप अप करने पर Ice Blossoms MotorBike और 100 डायमंड्स टॉप अप करने पर Iron Thrasher Backpack दिया जाएगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Free Fire गेम में टॉप अप सेक्शन से डायमंड्स को खरीदा जा सकता है. यहां पर यूज़र्स 80 रुपये से लेकर 4000 रूपए तक के डायमंड्स खरीद सकते है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com