Free Fire Max Season 47: नए एलीट पास के साथ रिलीज़ होगा नया सीज़न, मिलेंगे कई शानदार रिवाॅर्ड्स

Free Fire Max Season 47: नए एलीट पास के साथ रिलीज़ होगा नया सीज़न, मिलेंगे कई शानदार रिवाॅर्ड्स

भारत में Free Fire पर प्रतिबंध लगने के बाद, अब भारत के युवा इस गेम के दूसरे वर्ज़न Free Fire Max की ओर बढ़े हैं. गेम में इस वर्ज़न में हर महीने नए अपडेट्स और कई सारे इवेंट्स का आयोजन किया जाता है. वहीं अब बहुत जल्द Free Fire Max का 47वां सीज़न शुरू होने वाला है. इस नए सीज़न के साथ ही, एक नया एलीट पास (Elite Pass) भी गेम में शामिल होने वाला है.

गौरतलब है, कि Free Fire Max में खिलाड़ियों के लिए एलिट पास का काफी ज़्यादा महत्व होता है. इस पास की वजह से खिलाड़ियों को कई इन गेम आइटम्स, जैसे स्किन्स, इमोट्स, कॉस्ट्यूम्स, पेट्स, और डायमंड्स मुफ्त में मिल जाते हैं. इन आइटम्स की मदद से खिलाड़ी, इस गेम में अच्छी खासी बढ़त बना सकते हैं. आपको बता दें, कि गेम की डेवलपर कंपनी Garena हर महीने गेम में एक नया एलिट पास रिलीज़ करती है.

Free Fire Max में इस समय सीज़न 46 चल रहा है, जो मार्च के अंत में खत्म हो जाएगा. इसके बाद, अप्रैल की शुरुआत में गेम में एलिट पास सीज़न 47 रिलीज़ कर दिया जाएगा. वहीं इस बार के सीज़न में खिलाड़ियों को अलग-अलग कीमत पर 2 एलिट पास देखने को मिलेंगे. पहला एलिट पास 499 डायमंड्स का है, जबकि दूसरा एलिट पास 999 डायमंड्स का होगा. इसके साथ ही, यह संभावना भी जताई जा रही है, कि मार्च के अंत में इस एलिट पास ने लिए प्री ऑर्डर की सुविधा भी शुरू की जा सकती है.

एलिट पास सीज़न 47 में जीत सकते हैं ये रिवाॅर्ड्स

जानकारी के मुताबिक, एलिट पास सीज़न 47 में 2 प्राइमरी बंडल होंगे, जिनमें Inktale Duchess Bundle और Brushtail Duke Bundle शामिल है. इसके अलावा भी, Free Fire Max के नए सीज़न में कई सारे रिवाॅर्ड्स जीतने को मिल सकते हैं, जो कुछ इस प्रकार हैं:


1. Sky Legend


2. Azure Myth avatar


3. Faraway Fog Jacket


4. Azure Myth banner


5. Ink of the Past avatar


6. M60 – Porcelain Rush


7. Bamboo Scroll


8. Porcelain Rush


9. Scenic Pond Loot Box


10. Lotus Throne Backpack

आपको बता दें, कि अभी तक Free Fire Max के नए सीज़न और एलिट पास सीज़न 47 को लेकर, Garena की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com