Free Fire: आज से शुरू होगा नया इवेंट, आइटम्स पर मिलेगी छूट

Free Fire: आज से शुरू होगा नया इवेंट, आइटम्स पर मिलेगी छूट

ऑनलाइन बैटल गेम Free Fire अपने बेहतरीन फीचर्स, ग्राफिक्स और कैरेक्टर्स के लिए काफ़ी मशहूर है. भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में इस गेम को बड़े शौक से खेला जाता है. वहीं, कुछ समय से इस गेम ने अपने रिवार्ड्स के लिए सुर्खियां बटोरी हैं. खिलाड़ियों की दिलचस्पी गेम में बनाए रखने और उन्हें खेलने के लिए बेहतरीन हथियार उपलब्ध कराने के लिए, मुफ़्त में रिवार्ड्स दिए जा रहे हैं. 

वहीं, इसी बीच Free Fire ने एक टॉप-अप इवेंट का ऐलान किया है. इस टॉप-अप इवेंट का नाम है, 'लैस इज़ मोर'. गेम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी साझा करते हुए कहा गया, कि "लैस इज़ मोर इवेंट, एक बार फिर आ चुका है. आज से 7 दिसंबर तक टॉप-अप करने पर भारी छूट दी जाएगी. आपके पास जितने कम डायमंड्स होंगे, 520 डायमंड्स पैक से आपको उतना ही अधिक छूट दी जाएगी. प्रोमो ख़त्म होने से पहले इस पैक को प्राप्त कर सकते हैं."

आपकी जानकारी के बता दें, कि लैस इज़ मोर टॉप अप इवेंट, आज यानी 3 दिसंबर से शुरू होने वाला है, जो 7 दिसंबर तक चलेगा. इस दौरान खिलाड़ी भारी छूट के साथ, कई पुरुस्कार और डायमंड्स जीत सकेंगे. इस इवेंट्स में कम डायमंड वाले खिलाड़ियों को ज्यादा छूट दी जाएगी. 

जानिए क्या है Free Fire का टॉप अप इवेंट्स 

टॉप अप Free Fire की एक प्रक्रिया है, जिसमें खिलाड़ी असली पैसों का उपयोग कर डायमंड्स खरीदते हैं. दरअसल, इन डायमंड्स का उपयोग, गेम शॉप से नए कैरेक्टर्स, बंडल, आइटम्स, हथियार और पालतू जानवर खरीदने के लिए किया जाता है. गेम के द्वारा टॉप-अप इवेंट्स के जरिए डायमंड्स खरीदने में छूट दी जाती है. साथ ही, आकर्षक इनाम भी दिए जाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Free Fire द्वारा समय-समय पर टॉप अप इवेंट्स का आयोजन किया जाता है. पहले भी लैस इज़ मोर इवेंट का आयोजन हो चुका है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com