Free Fire Latest Updates: एक्सचेंज स्टोर से ऐसे मिलेंगे मुफ़्त रिवार्ड्स

Free Fire Latest Updates: एक्सचेंज स्टोर से ऐसे मिलेंगे मुफ़्त रिवार्ड्स

दुनिया भर में मौजूद लाखों फॉलोअर्स वाले ऑनलाइन गेम, Free Fire ने ऑनलाइन बैटल गेम में अपना वर्चस्व कायम रखा हुआ है. वहीं गेम में लगातार इवेंट्स और प्रतियोगिताओं की वजह से, गेमर्स भी इसमें दिलचस्पी भी दिखा रहे है. हालांकि, Free Fire में इवेंट्स का सिलसिला काफ़ी पहले से ही जारी था. गौरतलब है, कि इन इवेंट्स के ज़रिए यूज़र्स को ढेर सारे बेहतरीन और आकर्षक इनाम दिए जाते हैं. 

इन रिवार्ड्स में ऐसे बहुत से आइटम्स शामिल है, जिन्हें पाना काफ़ी मुश्किल है. वहीं, रिवार्ड्स देने का ये सिलसिला अब इस नए साल में भी जारी है. दरअसल, Free Fire निर्माता कंपनी Garena ने नए साल के तीसरे दिन, एक नए इवेंट की शुरुआत की है. इस इवेंट में ये घोषणा की गई है, कि गेमर्स को मुफ़्त में रिवार्ड्स दिया जाएगा. 

Free Fire India के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर नए इवेंट की जानकारी साझा की गई है. इसमें लिखा गया है, कि "उत्सव, अभी खत्म नहीं हुए हैं. New Age Events में शामिल हों जाए और एक्सचेंज स्टोर से रिवार्ड्स के तौर पर, New Age आइटम्स प्राप्त करें. तो आप किसका इंतजार कर रहे हैं, अपने दोस्तों के साथ गेम खेले और रिवार्ड्स प्राप्त करें."

Free Fire में New Age Event की शुरुआत, नए साल के पहले दिन 1 दिन ही हो गई थी, जहां इस इवेंट की शुरुआत से ही गेम में कई नई चीज़े शामिल की गई है. वहीं, इस इवेंट्स के तहत गेम में लॉगिन करने पर भी मुफ़्त में रिवार्ड्स दिया जा रहा है. 

Free Fire के New Age इवेंट में ये मैप्स हुए शामिल 

1. Vantage 

2. Alpine 

3. Railroad

4. Dock

5. River Mouth

6. Fusion

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Garena ने अपने ब्लॉग में कहा है, कि "New Age, Free Fire गेम को काफ़ी रोमांचक बनाएगा. वहीं नए मैप से, खिलाड़ी अपने युद्ध कौशल को और ज्यादा आगे बढ़ा पाएंगे. इसके साथ ही, अन्य खिलाड़ियों को गेम में भाग लेने पर 100 से ज्यादा मैजिक क्यूब फ्रेजमेंट जीतने का मौका मिलेगा." 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com