Free Fire Event: दिवाली पर होगा डबल धमाका, ‘Kill Chori’ में नज़र आएंगे Shraddha और Bhuvan

Free Fire Event: दिवाली पर होगा डबल धमाका, ‘Kill Chori’ में नज़र आएंगे Shraddha और Bhuvan

ऑनलाइन गेमिंग कंपनी Free Fire, हर बार किसी ना किसी घोषणा से गेम में मौजूद यूज़र्स को हैरान कर देती है. हालांकि इस बार केवल यूजर्स ही नहीं, बल्कि आम लोग भी Free Fire की इस घोषणा से चौंक गए हैं. कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया है, कि जो कोई नही कर पाया, वह इस गेमिंग कंपनी ने कर दिखाया. दरअसल कंपनी अब गेम के अलावा, संगीत की दुनिया में भी अपना कदम रखने जा रही है.

Free Fire जल्द ही एक गाना, 'Kill Chori' लेकर आ रहा है. इस गाने में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, Shraddha Kapoor और जाने माने यूट्यूबर, Bhuvan Bam एक साथ नज़र आएंगे. सुनने में थोड़ा अटपटा लग रहा है, मगर यह सच है कि Free Fire में जल्द ही गाने की आवाज़ सुनने को मिलेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कंपनी द्वारा कल 30 नवम्बर को ये गाना, 'Kill Chori' रिलीज़ किया जाएगा और इस गाने में ये दो मशहूर हस्तियां, थिरकतीं भी नज़र आ सकती है. 

Free Fire India Official ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है, कि "आपको दिवाली पर एक गाने की जरूरत थी और हमने आपकी बात को सुन लिया है. 'Kill Chori' प्रस्तुत होगा, Shraddha Kapoor और Bhuvan Bam के साथ, कल शनिवार 2 बजे हमारे यूट्यूब चैनल पर".

आपको बता दें, कि Free Fire में फ़िलहाल दिवाली इवेंट चल रहा है और कंपनी लगातार नए-नए ऑफर्स से खिलाड़ियों को लुभा रही है. साथ ही, इस दिवाली कंपनी कुछ ख़ास हथियार, मैजिक क्यूब, गन स्किन, आदि की घोषणा भी करने वाली है. ऐसा देखा गया है, कि BGMI में हैकर्स की समस्या के कारण, कई यूजर्स ने Free Fire की तरफ अपना रुख किया है. ऐसे में कंपनी म्यूजिक वीडियो और ऑफर्स  के ज़रिए, अन्य लोगों का भी ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है. वहीं कंपनी की ओर से कुछ समय पहले ही संकेत मिले थे, कि इस दिवाली गेम में कुछ नया और रोमांचक बदलाव देखा जा सकता  है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com