Free Fire x Money Heist: Heist Royale इवेंट में करें आइटम्स की चोरी, जीतें विशेष उपकरण

Free Fire x Money Heist: Heist Royale इवेंट में करें आइटम्स की चोरी, जीतें विशेष उपकरण

भारत में ऑनलाइन गेम के बढ़ते प्रचलन के साथ ही, खिलाड़ीयों की उम्मीदें भी इन गेम्स से काफी बढ़ गई हैं. खेल कंपनियां भी अब खिलाड़ियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए, कई नए इवेंट्स और ऑफर्स लेकर आ रही हैं. इसी कड़ी में ऑनलाइन बैटल गेमिंग की दुनिया में लोकप्रिय कंपनी Garena ने भी Free Fire में एक ऐसे ही इवेंट का आयोजन किया है.

Free Fire का यह इवेंट, पहले के आयोजित इवेंट्स की तुलना में काफ़ी अलग और आकर्षक है. दरअसल, Free Fire ने इस बार महशूर वेब सीरीज़ Money Heist के साथ कोलैबोरेशन किया है. इसके तहत, गेम में Heist Royale इवेंट का आयोजन किया जा रहा है. 

आपको बता दे, कि Free Fire द्वारा पहले भी Heist Royale इवेंट का आयोजन हो चुका है. इस बार के इवेंट के लिए, Free Fire के ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए कहा गया है, कि "उचित उपकरणों के बिना चोरी नहीं की जा सकती. अब Heist Royale ईवेंट के ज़रिए. आप सभी आवश्यक उपकरण प्राप्त कर सकते हैं. 8 दिसंबर तक इवेंट समाप्त होने से पहले Money Heist इवेंट जीतें." 

Heist Royale इवेंट के दौरान, खिलाड़ी नए मिशन के साथ एक नई यात्रा पर जाएंगे, जहां उन्हें ढेर सारे रिवाॅर्ड्स और आकर्षक उपहार मिलेंगे. वहीं मिशन पूरा करते समय गेम की थीम, आइटम्स, कैरेक्टर्स और संगीत भी वेब सीरीज़ Money Heist जैसे ही होंगे. 

आपको बता दें, कि खिलाड़ी 3 दिसंबर से शुरू होने वाले इस इवेंट में प्रोफेसर के साथ भाग लेंगे और स्क्वाड के साथ मिशन पूरा करेंगे. गेम खेलते समय, प्रोफेसर एक मिशन के लिए बरमूडा लौटेंगे, जहां पर खिलाड़ियों की सहायता से उन्हें सोने का पता लगाना होगा. इसके अलावा, चोरी करते समय उन्हें पकड़े गए अपने स्क्वॉड को भी बचाना होगा. मिशन पूरा होने तक, खिलाड़ी को प्रोफेसर के दिशा निर्देशों का ही पालन करना होगा. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com