Free Fire Update: पाना चाहते हैं V बैज? इन शर्तों को करें पूरा

Free Fire Update: पाना चाहते हैं V बैज? इन शर्तों को करें पूरा

Free Fire ने हाल ही में अपने नवीनतम अपडेट के बाद, V बैज की घोषणा की है. जो कुछ चुंनिंदा खिलाड़ियों के प्रोफाइल पर नजर आता है. इसे पाने के बाद, खिलाड़ियों को एक अलग पहचान मिलती है. लेकिन इसे पाना इतना आसान नहीं है. इस V बैज को अलग-अलग क्षेत्रों के लिए सीमित संख्या में रखा गया है. इसके लिए कुछ न्यूनतम मानक भी रखे गए हैं. जिन्हें पूरा करने वाले यूजर्स को ही ये बैज दिया जायेगा. 

Free Fire V बैज के लिए जरूरी मापदंड

इस बैज को पाने के लिए, सबसे पहले यूजर का एक यूट्यूब चैनल होना चाहिए. जिस पर 1 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हों.  दूसरी शर्त यह है, कि इस चैनल पर पिछले 1 महीने में 80% तक कंटेंट Free Fire से संबंधित होना चाहिए. वहीं, पिछले एक महीने में 3 लाख या उससे अधिक लोग ये वीडियो देख चुके हों. इन सब के अलावा, आपका चैनल एक प्रोफेशनल अकाउंट की तरह होना चाहिए. जिसकी सोशल मीडिया इत्यादि पर अच्छी खासी पहुँच हो. 

इन सब मानकों को पूरा करने वाले खिलाड़ी, इस पार्टनरशिप प्रोग्राम के लिए आवेदन कर सकते हैं. पार्टनरशिप के बाद, Free Fire की ओर से उन यूजर्स कई तरह के लाभ भी देने की बात कही गयी है. जिसमें, गेम रिवार्ड्स जैसे डायमंड्स और रूम कार्ड्स शामिल हैं. वहीं, इसके अलावा कुछ V बैज रखने वाले खिलाड़ियों को कंपनी की ओर से कैश रिवॉर्ड भी दिया जायेगा.

इसके अलावा, इन यूजर्स को इवेंट, चैंपियनशिप इत्यादि की जानकारी भी बाकियों से पहले दे दी जाएगी. जिससे कि वो आने वाले इवेंट की पहले से तैयारी कर सकें. इन खिलाड़ियों को कई सारे रिडीम कोड्स भी दिए जाएंगे. जिन्हें वो अपने चैनल पर आने वाले दर्शकों को गिवअवे के तौर पर दे सकते हैं. इस तरीके से इन सुविधाओं के साथ, इस V बैज को पाने वाले खिलाड़ियों के लिए गेमिंग क्षेत्र में और आगे बढ़ना काफी आसान हो जाएगा. इस बैज के लिए आवेदन करने के लिए, यहां क्लिक करें.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com