Free Fire Event: Big Smash टॉप-अप इवेंट में जीत सकते हैं ढेर सारे इनाम बिल्कुल मुफ़्त

Free Fire Event: Big Smash टॉप-अप इवेंट में जीत सकते हैं ढेर सारे इनाम बिल्कुल मुफ़्त

Free Fire की निर्माता कंपनी Garena ने अपने यूज़र्स को सरप्राइज़ देते हुए Top Up इवेंट शुरु होने की घोषणा की है. गौरतलब है, कि Free Fire के Top Up इवेंट में असली पैसे देकर डायमंड्स खरीदें जाते हैं. साथ ही, इन डायमंड्स की खरीद के साथ ही यूज़र्स को बेहतरीन और आकर्षक इनाम भी मुफ़्त में दिए जाते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए, Garena ने एक बार फिर टॉप-अप इवेंट 'Fancy Smash' के साथ मुफ़्त इनाम की घोषणा की है. 

नए टॉप-अप इवेंट की जानकारी Free Fire ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है. जिसमें लिखा गया है, कि "नई इमोट Big Smash के साथ करें धमाकेदार शुरुआत. फैंसी स्मैश में नई आइटम्स प्राप्त करने के लिए अभी खर्च करें. Sauce Swagger Pan स्किन पाने के लिए कम से कम 100 डायमंड्स खर्च कीजिए. वहीं, Big Smash इमोशन पाने के लिए कम से कम 300 डायमंड्स खर्च करें."

Free Fire की घोषणा के मुताबिक, Fancy Smash टॉप-अप इवेंट में यूज़र्स 18 से 22 दिसंबर तक डायमंड्स खरीद सकते हैं. निर्धारित तारीख के बीच डायमंड्स खरीदने पर ही मुफ़्त इनाम दिया जाएगा. साथ ही आपको बता दें, कि इस इवेंट में 300 डायमंड्स खरीदने पर ही एक इमोट Big Smash मुफ़्त में मिलेगी. वहीं 100 डायमंड्स खरीदने पर आप एक Sauce Swagger Pan स्किन हासिल कर सकते हैं.  

जानिए टॉप अप इवेंट में कैसे खरीदें डायमंड्स

गौरतलब है, कि डायमंड्स Free Fire की इन गेम मनी है, इसका इस्तेमाल आइटम्स खरीदने के लिए किया जाता है. 

1. डायमंड्स खरीदने के लिए Free Fire गेम में टॉप-अप सेक्शन नाम का एक विकल्प दिया गया है. 

2. टॉप-अप सेक्शन में अलग-अलग राशि पर कई सारे डायमंड्स के विकल्प दिए गए है. जहां से असली पैसे चुकाकर यूज़र्स आसानी से डायमंड्स खरीद सकते हैं.

साथ ही आपकों बता दें, कि Free Fire के टॉप-अप सेक्शन में डायमंड्स खरीदने के लिए अलग-अलग राशि तय की गई है. जहां 80 रूपए से हजारों रुपए तक डायमंड्स खरीदें जाते हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com