Free Fire Updates: दिवाली इवेंट में शामिल हुए नए मोड, ऐसे पाएं शानदार रिवॉर्ड

Free Fire Updates: दिवाली इवेंट में शामिल हुए नए मोड, ऐसे पाएं शानदार रिवॉर्ड

Free Fire की ओर से कुछ दिनों पहले दिवाली इवेंट की घोषणा की गयी थी, जिसके तहत खिलाड़ियों को नए मोड और अवतार इत्यादि मिलने वाले हैं. आपको बता दें, कि इस इवेंट की शुरुआत 25 अक्टूबर से हो चुकी है और यह 11 नवंबर तक चलने वाला है. खिलाड़ियों को इसमें कई सारे दिवाली थीम आइटम जैसे पैराशूट, नए अवतार पर आकर्षक कुर्ता-पजामा, इत्यादि भी देखने को मिलने वाले हैं. इसके अलावा, 'लोन वॉल्फ' नाम का एक नया मोड गेम में सामने लाया गया है, जो कि 4 नवंबर तक यूजर्स के लिए उपलब्ध रहने वाला है. वहीं अब गेम में 15 नए किरदार भी लाये गए हैं, जो कि आने वाले एक सप्ताह तक खिलाड़ियों के इस्तेमाल के लिए उपलब्ध रहेंगे. खिलाड़ियों को इन किरदारों के बारे में सारी जानकारी, उनके इन-गेम ईमेल आई डी पर कंपनी द्वारा भेजी जाएगी. 

इन थीम आइटम के अलावा, Free Fire के  दिवाली इवेंट पर यूजर्स को दो गन स्किन और कोई भी एक 'पेट' क्लेम करने को मिलेगा. आपको बता दें, कि यह ऑफर 25 अक्टूबर से 7 नवंबर तक चलने वाला है और इसके लिए खिलाड़ियों को रोज़ अलग-अलग तरह के मिशन पार करने होंगे. इन मिशन को पूरा करने पर आपका इन गेम पोर्टल चार्ज होगा और इसके पूरा चार्ज होने पर, खिलाड़ियों को एक आइटम क्लेम करने का मौका मिलेगा. 

इसके साथ ही, इस बार खिलाड़ियों को अपने-अपने दिवाली हैंपर भी चुनने का मौका मिलने वाला है. इसके लिए यूजर्स को अपने पसंदीदा हैंपर को चुनना होगा और उसके बाद उन्हें हर दिन गेम में लॉग इन करना पड़ेगा. 7 दिन लगातार Free Fire पर लॉग इन करने वाले खिलाड़ियों को, गेम में ग्रैंड प्राइज Ballin' और 'Brawlin' भी जीतने का मौका मिलेगा. वहीं कई मिशन, जैसे Rang de Rangoli, Magic Cube, After Party इवेंट इत्यादि बेहतरीन रिवॉर्ड देने के लिए दिवाली इवेंट गेम में नज़र आने वाले हैं. Free Fire के अलावा BGMI भी, इस बार दिवाली इवेंट के लिए काफ़ी तैयार है और Krafton के द्वारा इस बार कई सारे नए इवेंट सामने लाए जाने की बात सामने आ रही है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com