IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के प्रैंक पर भड़के क्रिकेट फैंस, आखिर क्या है पूरा मामला?

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के प्रैंक पर भड़के क्रिकेट फैंस, आखिर क्या है पूरा मामला?

IPL 2022 की शुरुआत से एक दिन पहले शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम में एक बड़ा विवाद देखने को मिला. दरअसल, टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट से नाराज हो गए थे. इसके बाद RR प्रबंधन ने अपनी सोशल मीडिया टीम को यह पोस्ट हटाने के लिए कहा था. हालांकि, अब यह खुलासा हुआ है, कि शुक्रवार को हुआ घटनाक्रम विवाद नहीं, बल्कि पूरी तरह से प्रैंक था.

RR ने स्वयं अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने लिखा, कि फर्जी ऑडिशन के बिना यह प्रैंक बिलकुल अधूरा था."

हालांकि, RR के इस प्रैंक पर क्रिकेट फैंस ने काफ़ी नाराजगी जताई है, कई फैंस तो इस घटना से टीम पर पूरी तरह से भड़क गए हैं. RR के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, कि "यह बिल्कुल बकवास था. आप लोगों के लिए जो सम्मान था, वो सब ख़त्म हो गया."

वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर् ने लिखा, कि "शर्मनाक. ये बिलकुल भी मजेदार नहीं था. गिने चुने 5 फैंस थे, वो भी खो दोगे."

संजू सैमसन पर एक पोस्ट से शुरू हुआ था यह घटनाक्रम

IPL का यह घटनाक्रम संजू सैमसन पर एक सोशल मीडिया पोस्ट से शुरू हुआ था. दरअसल, RR के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को संजू सैमसन की एक तस्वीर साझा की गई थी, जिसमें उन्हें झुमके पहने दिखाया गया था. वहीं इस तस्वीर के साथ 'क्या खूब लगते हो' का कैप्शन भी दिया गया था. इस पोस्ट के बाद संजू भड़क गए और लिखा, कि "अगर यह सब चीजें दोस्त करें, तो ठीक है, लेकिन टीम को प्रोफेशनल रहना चाहिए."

IPL में RR कप्तान की नाराजगी को देखते हुए टीम प्रबंधन ने भी सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक बयान जारी किया. जिसमें उन्होंने पूरे घटनाक्रम को लेकर अपने सोशल मीडिया टीम में बदलाव और नई टीम को नियुक्त करने का फैसला लिया था.

हालांकि, इसके बाद भी शुक्रवार को RR के ट्विटर हैंडल पर कुछ मजाकिया पोस्ट साझा की गई थी. जिसमें एडमिन, अपनी नौकरी बचाने के लिए टीम के खिलाड़ियों और प्रबंधन के पास पहुंचता है. इस दौरान खिलाड़ी और प्रबंधन से बड़े मजेदार अंदाज़ में जवाब भी सुनने को मिलते हैं.

Related Stories

No stories found.