IND vs NZ Moments: Shreyas Iyer के चीयर के साथ, वायरल हुआ भारतीय फैन का ‘कानपुरिया अंदाज़’

IND vs NZ Moments: Shreyas Iyer के चीयर के साथ, वायरल हुआ भारतीय फैन का ‘कानपुरिया अंदाज़’

IND vs NZ के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम, बेहतरीन रनों के साथ आगे बढ़ रही है. वहीं मैच के दौरान, दर्शक दीर्घा में बैठे भारतीय फैंस द्वारा एक ऐसा दृश्य देखने को मिला, जिसने सभी लोगों से वाह वाह लूटी. जहां एक ओर, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों ने सभी का ध्यान आकर्षित किया, तो वहीं दूसरी ओर, एक दर्शक के कानपुरिया अंदाज़ ने जमकर सुर्खियां बटोरी. 

IND vs NZ मैच के 70वें ओवर के दौरान, एक व्यक्ति अपने मुंह में गुटखा भरकर, फोन पर बात कर रहा था. इसके बाद, इस व्यक्ति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर 'कानपुरिया अंदाज़' के नाम से तेज़ी से वायरल हो गया. आपको बता दें, कि देश भर में कानपुर पान, पान मसाला और गुटखा के लिए जाना जाता है, इसी कारण इसे व्यक्ति के इस अंदाज़ को 'कानपुरिया अंदाज़' कहा जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद, हिन्दी भाषा के मशहूर कवि Kumar Vishwas ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर लिखा, "कानहीपुर में मैच अहै आज". 

इसके बाद से तो मानो सोशल मीडिया पर जैसे मीम्स की बौछार हो गई. एक के बाद एक, कई लोगों के मज़ेदार कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर पान खाते व्यक्ति का वीडियो तेज़ी से वायरल करना शुरु कर दिया.

IND vs NZ मैच में Shreyas Iyer के लिये हुआ मज़ेदार चीयर अप

'कानपुरी अंदाज़' के बाद, दर्शक दीर्घा में बैठे भारतीय फैंस ने बल्लेबाज़ Shreyas Iyer का उत्साह बढ़ाने के लिए मज़ेदार नारे लगाए. मैच के दौरान, '10 रुपए की पेप्सी, Iyer भाई सेक्सी' के नारों से पूरा स्टेडियम गूंज उठा. आपको बता दें, कि टेस्ट मैच से अपना डेब्यू कर रहे Shreyas Iyer ने कीवी खिलाड़ियों को जमकर धूल चटाई. अपने डेब्यू मैच में भारतीय बल्लेबाज़ ने अपने बल्ले से शतक जमाया. उन्होंने 171 गेंदों पर 61.40 की स्ट्राइक रेट के साथ 105 रन बनाए. वहीं, कीवी गेंदबाज़ों ने भारत के 311 रनों पर, 7 विकेट चटका लिए हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com