Shubman Gill: सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर पर फैंस पूछ रहे एक सवाल ‘ब्रेकअप हो गया क्या’?

Shubman Gill: सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर पर फैंस पूछ रहे एक सवाल ‘ब्रेकअप हो गया क्या’?

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ Shubman Gill, दिग्गज क्रिकेटर Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar के साथ अपने प्रेम संबंधों के कारण खबरों का ध्यान आकर्षित करते रहते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ ने मंगलवार को अपने आधिकारिक सोथल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इस तस्वीर के शेयर होते ही, लोगों ने Shubman Gill और Sara Tendulkar के साथ संबंधों के बारे में टिप्पणी करना शुरू कर दिया. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में, Shubman Gill एक टी-शर्ट पहने हुए नज़र आ रहे हैं. टी-शर्ट पर जो लिखा है, उसे पढ़कर लोग Shubman Gill और Sara Tendulkar के रिश्ते पर टिप्पणियां करने लगे. Shubman Gill द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनकी टी-शर्ट के पीछे लिखा है, "डोंट फॉल इन लव विद एन्जिल्स". इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ ने कैप्शन में लिखा, "सिग्मा रूल नंबर 1." 

अब Shubman Gill के फैंस और फॉलोअर्स अंदाज़ा लगा रहे हैं, कि उनका ब्रेकअप हो गया है और इसलिए उन्होंने यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्ट के काॅमेंट सेक्शन में कई यूज़र्स ने Sara Tendulkar के साथ उनके ब्रेकअप के बारे में पूछा. उन्होंने पूछा, कि "क्या उनका Sara से ब्रेकअप हो गया है?" 

एक यूज़र ने लिखा, "ढिंडोरा पिटवा दो मामा…..गिल का ब्रेकअप हो गया है." वहीं दूसरे ने लिखा, "क्या सारा ने तुमसे ब्रेकअप कर लिया भाई?" 

Shubman Gill अक्सर, सारा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, उन्होंने अब तक अपनी लव लाइफ या रिलेशनशिप को लेकर कभी भी खुलकर कोई टिप्पणी नहीं की है. वहीं Sara Tendulkar ने भी ऐसी अफवाहों पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

22 वर्षीय भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ Shubman Gill ने, भारतीय टीम के लिए टेस्ट और वनडे क्रिकेट खेले हैं. Shubman Gill ने 8 टेस्ट मैचों में 31.84 के औसत और 55.87 के स्ट्राइक रेट से 414 रन बनाए हैं. वहीं 3 वनडे में उन्होंने, 16.33 की औसत से 49 रन बनाए हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com