IND vs SL T20 Match: धर्मशाला में बुलंद हौसले के साथ उतरेगी भारतीय टीम, क्या बारिश फेरेगी उम्मीदों पर पानी?

IND vs SL T20 Match: धर्मशाला में बुलंद हौसले के साथ उतरेगी भारतीय टीम, क्या बारिश फेरेगी उम्मीदों पर पानी?

वेस्टइंडीज टीम को एकदिवसीय और टी20 सिरीज़ में हराने के बाद, भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला टी20 मैच शानदार तरीके से जीता. इसी बुलंद हौसले के साथ, आज भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ सिरीज़ जीतने के इरादे से धर्मशाला के मैदान में उतरेगी. लेकिन भारतीय टीम के लिए आज सिरीज़ जीतने का सपना अधूरा रह सकता है. भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले टी20 सीरीज ( IND vs SL) का दूसरा मैच आज, 26 फरवरी को खेला जाएगा. लेकिन आज धर्मशाला के मैदान में बारिश होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, सिरीज़ का तीसरा ओर अंतिम मुकाबला कल 27 फरवरी को इसी मैदान में खेला जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अब तक धर्मशाला के मैदान पर 17 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले गए हैं. जिसमें 12 टी20, 4 एकदिवसीय और 1 टेस्ट मैच शामिल है. धर्मशाला स्टेडियम में भारतीय टीम ने चार एक दिवसीय, तीन टी20 मैच और एक टेस्ट मैच खेला है. IND vs SL का दूसरा टी20 मुकाबला धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 18वां अंतरराष्ट्रीय मुकाबला होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि IND vs SL के टी20 सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज शनिवार शाम 7 बजे शुरू होगा. लेकिन, मौसम विभाग ने रविवार को रात 11 बजे तक बारिश की संभावना जताई है. अगर आज IND vs SL मैच के बीच बारिश बाधा नहीं बनती है, तो श्रीलंका के गेंदबाजों के सामने फॉर्म में चल रहे ईशान किशन, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर को रोकना सबसे बड़ी चुनौती होगी. वहीं, विराट कोहली को सीरीज़ में विश्राम दिए जाने के बाद श्रेयस अय्यर ने तीसरे नंबर पर मिले मौके का अच्छी तरह से फायदा उठाया है.

कप्तान रोहित शर्मा ने पहले मैच के बाद संकेत दिया था, कि वह रवींद्र जडेजा को ऊपरी क्रम में ही बल्लेबाजी करवाएंगे.

कप्तान रोहित शर्मा बनाएंगे 16वीं जीत का रिकॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि रोहित शर्मा ने साल 2017 में पहली बार भारतीय टीम की कमान संभाली थी. तभी से भारतीय टीम ने उनकी कप्तानी में घरेलू मैदान पर 16 मुकाबले खेले हैं, जिसमें टीम को एकमात्र हार, साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली में मिली थी. IND vs SL के दूसरे टी20 मुकाबले में जीत हासिल करते ही रोहित घरेलू मैदान पर सबसे ज्यादा टी20 जीतने वाले कप्तान बन जाएंगे.

Related Stories

No stories found.