दिल्ली कैपिटल्स ने किया शार्दुल ठाकुर को रिलीज़ करने का फ़ैसला

दिल्ली कैपिटल्स ने किया शार्दुल ठाकुर को रिलीज़ करने का फ़ैसला

15 नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 5 खिलाड़ियों को रिलीज़ करने की योजना बनाई है. इनमें शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur), केएस भरत (K S Bharat) और न्यूज़ीलैंड के टिम सीफर्ट (Tim Seifert) शामिल हैं. मनदीप सिंह (Mandeep Singh) और आंध्रा के सलामी बल्लेबाज़ अश्विन हेब्बार (Ashwin Hebbar) के भी रिलीज़ होने की संभावना है.

दिल्ली कैपिटल्स के शार्दुल ठाकुर ने 2022 टूर्नामेंट के दौरान 14 मैचों में 15 विकेट लिए थे और एक ओवर में 10 रन बनाए थे. उन्होंने 10.81 की औसत से बल्लेबाज़ी की और 137.93 की स्ट्राइकआउट के साथ 120 रन बनाए. दिल्ली कैपिटल्स उन्हें दूसरी टीमों के साथ ट्रेड करना चाहती थी, लेकिन यह डील नहीं हो सकी. फ़्रेंचाइज़ी की योजना, दिसंबर में नीलामी (IPL Auction) से पहले उन्हें रिलीज़ करने की है, क्योंकि उनकी कीमत महंगी है.

“शार्दुल एक प्रीमियम ऑलराउंडर हैं, लेकिन उनका प्राइस टैग एक समस्या था. अन्य जो रिहा होने के लिए जा रहे हैं, वह हैं हेब्बार, मंदीप, सीफर्ट और भरत,” आईपीएल के एक सूत्र ने बताया.

न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज़ सीफर्ट ने इस साल, दिल्ली के लिए सिर्फ 2 मैचों में 24 रन बनाए थे. वहीं कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की विकेट कीपिंग के साथ, भरत को केवल कुछ मैचों में ही आजमाया जा सकता था, जिसमें वह अपने बल्ले से प्रभाव नहीं बना सके.

Image Source

यह भी पढ़ें: अक्टूबर 2022 के लिए विराट कोहली को मिला आईसीसी पुरुष खिलाड़ी का पुरस्कार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com