जया भारद्वाज संग शादी के बंधन में बंधे Deepak Chahar, IPL 2021 के दौरान किया था प्रपोज़

जया भारद्वाज संग शादी के बंधन में बंधे Deepak Chahar, IPL 2021 के दौरान किया था प्रपोज़

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar), बुधवार 1 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं. लंबे रिलेशन के बाद, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) से शादी की है. आपको बता दें, कि चाहर और जया ने फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में सात फेरे लिए. इससे पहले मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया था.

दूल्हा बने दीपक चाहर घोड़ी पर बैठकर बैंड-बाजे के साथ बारात लेकर होटल पहुंचे. दीपक ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी है. वहीं, बैंड-बाजे की धुन पर दीपक के चचेरे भाई और लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) और बहन मालती चाहर (Malti Chahar) ने जमकर डांस किया. वहीं, इससे पहले मंगलवार रात को संगीत समारोह में दीपक चाहर ने बॉलीवुड गानों पर जया के साथ खूब डांस किया था.

वहीं, बुधवार की सुबह हल्दी की रस्म हुई. इस दौरान, चाहर परिवार के सदस्यों के साथ खास मेहमान ही मौजूद रहे. दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ, लोग दीपक और जया को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि दीपक और जया शादी में करीब 250 लोगों को इनवाइट किया गया था. ये दोनों शादी से पहले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दीपक ने आईपीएल (IPL) 2021 के दौरान जया को शादी के लिए प्रपोज किया था.

कौन हैं जया भारद्वाज ?

आपको बता दें, कि दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज एक कॉर्पोरेट फर्म से जुड़ी हुई हैं. जया ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. इंस्टाग्राम पर जया ने खुद को 'डायनामिक इंटरप्रन्योर' और एक 'नॉन-टेक्निकल टेकी' बताया है. जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज (Sidharth Bharadwaj) हैं, जो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में नज़र आ चुकें हैं. वहीं सिद्धार्थ, एमटीवी स्प्लिट्सविला सीज़न 2 (MTV Splitsvilla Season 2) के विजेता भी रह चुकें हैं.

इस दिन होगा रिसेप्शन

गौरतलब है, कि दीपक चाहर की शादी का रिसेप्शन अब दिल्ली में कल, यानी 3 जून को होगा. इस समारोह में लगभग 600 लोग आने वाले हैं. खबरों की मानें, तो इस रिसेप्शन पार्टी में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni), पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) समेत विराट कोहली (Virat Kholi) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पहुँच सकती हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com