David Warner: Cristiano Ronaldo बनने की कोशिश में खुद को ठगा महसूस कर रहे खिलाड़ी

David Warner: Cristiano Ronaldo बनने की कोशिश में खुद को ठगा महसूस कर रहे खिलाड़ी

टी20 विश्वकप में David Warner की धमाकेदार बल्लेबाज़ी की बदौलत, ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को सुपर 12 के मुकाबले में 7 विकेटों से मात दी थी. इस जीत के बाद दिग्गज खिलाड़ी, David Warner ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था. वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा दृश्य देखने को मिला, जिसके बाद खिलाड़ी खुद को ठगा महसूस करने लगे थे. वहीं कुछ लोगों ने इस दृश्य की तुलना, फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी, Cristiano Ronaldo से भी की है. 

दरअसल हुआ यूं, कि ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद David Warner प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देने पहुंचे थे. वहीं उनके टेबल के सामने, कोका कोला (पेय पदार्थ) की कुछ बोतलें रखीं हुई थी. उन्होंने सीट पर बैठते ही उन बाॅटल को वहां से हटाकर नीचे रख दिया, लेकिन बाॅटल को हटाते ही एक अधिकारी ने उन्हें स्पॉन्सरशिप के चलते, इसे वापस सामने रखने को कहा. David Warner ने अधिकारी की बात मानते हुए, बाॅटल को फिर से टेबल पर रख दिया. साथ ही कहा, कि "यदि Ronaldo के लिए यह अच्छा है, तो मेरे लिए भी है". आपको बता दें, कि कुछ लोगों ने इस दृश्य को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया और मज़ाक भी उड़ाया है. तो साथ ही, कुछ लोगों ने इसे अच्छा कदम भी बताया है.

गौरतलब है, कि कुछ समय पहले पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर, Cristiano Ronaldo ने भी ऐसा ही किया था. दरअसल, यूरो कप 2020 के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, फुटबॉलर ने कोका कोला की बाॅटल को हटा दिया था. साथ ही, पानी की बाॅटल को हाथ में लेकर सभी से पानी पीने की अपील की थी. वहीं Cristiano Ronaldo के इस कदम के बाद, कोका कोला कंपनी को भारी नुकसान उठाना पड़ा था. फ़िलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि David Warner ने हाल ही में हुए Australia vs Sri Lanka के मैच में, 42 गेंदों में 65 रनों की शानदार पारी खेली थी. इसके बाद, अपनी इस विस्फोटक पारी और टीम को जीत दिलाने वाले David Warner ने, प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया था. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com