Cristiano Ronaldo Baby News: फुटबॉलर पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस से मांगी प्राइवेसी

Cristiano Ronaldo Baby News: फुटबॉलर पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस से मांगी प्राइवेसी

दुनिया के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ियों में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और उनके परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के स्टार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए इस बात की जानकारी साझा की.

रोनाल्डो ने यह जानकारी साझा करते हुए कहा, कि “जुड़वां बच्चों की डिलीवरी के वक्त उनके एक बेटे की मौत हो गई. फिलहाल, उनकी बेटी इस दौरान सुरक्षित है.” इस दुखद खबर के बाद, फुटबॉल और अन्य जगत के सभी दिग्गज उन्हें सांत्वना दे रहे हैं.

आपको बता दें, कि सोमवार 18 अप्रैल को मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लंबे समय से उनकी साथी, जॉर्जीना रोड्रिगेज (Georgina Rodríguez) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए बताया, कि काफ़ी दुख के साथ यह घोषणा करनी पड़ रही है, कि हमारे बच्चे का निधन हो गया है. उन्होंने बताया, कि वह अपने बच्चे के निधन से पूरी तरह से हताश हो गए हैं. उनका कहना था, कि वह हमेशा अपने बच्चे से प्यार करते रहेंगे, वह उनके लिए फरिश्ता था. इसके साथ ही उनका यह भी कहना है, कि उनकी बेटी से उन्हें जीने की ताकत मिल रही है.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा, कि यह सबसे बड़ा दर्द है जो कोई भी माता-पिता महसूस कर सकता है. इसके साथ ही, उन्होंने अपनी पोस्ट के ज़रिए बच्चे का इलाज करने वाले डॉक्टरों और नर्सों को उनकी सभी देखभाल और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीते साल अक्टूबर में एक पोस्ट से यह जानकारी दी थी, कि वह जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं. इस पोस्ट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जीना रोड्रिगेज ने अल्ट्रासाउंड की एक कॉपी दिखाई थी. इसके अलावा, दिसंबर में उन्होंने एक पोस्ट के ज़रिए अपने होने वाले बच्चों के जेंडर रिवील किए थे, जिसमें उन्होंने एक लड़के और एक लड़की दोनों की उम्मीद जताई थी.

आपको बता दें, कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पहले से ही 2 बेटे और 2 बेटियां हैं. साल 2010 में, वह पहली बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर (Cristiano Ronaldo Jr.) के पिता बने थे. हालांकि, उन्होंने क्रिस्टियानो जूनियर की मां की पहचान नहीं बताई थी. वहीं, 8 जून 2017 को वह सरोगेसी के ज़रिए जुड़वां बच्‍चों, बेटी इवा (Eva) और बेटे मातेओ (Mateo) के पिता बने. इसके कुछ महीने बाद, 12 नवंबर 2017 को जॉर्जिना ने बेटी एलिना मार्टिना (Alana Martina) को जन्‍म दिया था.

Related Stories

No stories found.