Ashes Test Series 2021: Gabba में खेल के बीच किया मोहब्बत का इज़हार

Ashes Test Series 2021: Gabba में खेल के बीच किया मोहब्बत का इज़हार

ENG vs AUS के बीच गाब्बा में Ashes टेस्ट सीरीज़ का पहला मैच खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान मैदान में गजब का दृश्य देखने को मिला. ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान इंग्लैंड के एक लड़के ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि मैदान तालियों से गूंज उठा. दरअसल, इंग्लैंड के एक युवा क्रिकेट फैन ने अपने बगल में बैठी ऑस्ट्रेलिया की लड़की को कैमरे के सामने प्रपोज किया, जिस पर लड़की ने खुशी से हां में सिर हिलाया. 

प्रपोज करने के बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया, इसके बाद लड़के ने लड़की को अंगूठी भी पहनाई. जानकारी के मुताबिक, इंग्लैंड के लड़के का नाम रॉब और ऑस्ट्रेलियाई लड़की का नाम नताली बताया जा रहा है. इस जोड़ी के अनोखे प्रपोजल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

2020 में IND vs AUS मैच के दौरान भी बनी थी ऐसी जोड़ी

पिछ्ल वर्ष, 29 नवंबर 2020 को IND vs AUS के एकदिवसीय मुकाबले का दूसरा मैच खेला जा रहा था. एक ओर गेम रोमांच से भरपूर था, वहीं दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट फैन ने अपने अंदाज़ से सभी का दिल जीत लिया. मैच के दौरान दर्शक दीर्घा  में बैठे एक भारतीय फैन ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि लड़के का नाम Dipen Mandaliya और उनकी गर्लफ्रेंड का नाम Rose Wimbush है. 

Ashes सीरीज़ के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की मजबूत पकड़

Australia vs England के बीच Ashes टेस्ट सीरीज़ मुकाबले के तीसरे दिन इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी है. इंग्लैंड की पहली पारी मात्र 147 रन पर ही सिमट गई थी.  इंग्लैंड की ओर से Jos Butler ने सर्वाधिक 39 रन बनाए.  

इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में इंग्लैंड के खिलाफ 425 रन बनाकर 278 रन की मजबूत बढ़त बना ली है. मेजबान टीम की ओर से Travis Head ने 152 रन बनाए और David Warner ने 94 रनों की पारी खेली. जबकि Marnus Labuschagne ने 74 रन का योगदान दिया. 

Ashes टेस्ट सीरीज़ में कप्तानी संभाल रहे हैं Pat Cummins

Ashes टेस्ट सीरीज़ के दौरान Pat Cummins ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी संभाल रहे हैं.  दरअसल, Tim Paine पर उनकी ही एक महिला सहकर्मी को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा था. मामला बाहर आने के बाद Ashes टेस्ट सीरीज़ शुरू से पहले टेस्ट कप्तानी सब का इस्तीफा दे दिया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com