PBKS vs CSK: पिछली हार का बदला लेने को तैयार चेन्नई के शेर, पंजाब के सामने चुनौती मुश्किल

PBKS vs CSK: पिछली हार का बदला लेने को तैयार चेन्नई के शेर, पंजाब के सामने चुनौती मुश्किल

मंगलवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स (PBKS vs CSK) के बीच, सीज़न का 38वां मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों की आज शाम 7:30 बजे, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक दूसरे से टक्कर होगी. आपको बता दें, कि दोनों टीमों के बीच यह इस सीज़न का दूसरा मुकाबला होगा.

इससे पहले हुई दोनों टीमों के बीच टक्कर में, चेन्नई (CSK) को पंजाब (PBKS) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में आज के इस मुकाबले में, चेन्नई अपनी पिछली हार का बदला लेने उतरेगी. वहीं पंजाब भी, अपने पिछले मैच में मिली हार को जीत में बदलने की उम्मीद से उतरेगी.

शुरूआती झटकों के बाद उबर रही है चेन्नई

चेन्नई सुपर किंग्स का सफर, इस सीजन में काफ़ी मिलाजुला रहा है. पिछले सीज़न में ऑरेंज कैप के विनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का बल्ला, शुरुआती मुकाबलों में काफ़ी खामोश नज़र आया. हालांकि, अब वे वापस अपनी फॉर्म में लौट आए हैं. इसके अलावा, टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज़ भी अपना शानदार प्रदर्शन दे रहे हैं. रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) और शिवम दुबे (Shivam Dubey) भी, ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी कर रहे हैं.

दूसरी ओर, PBKS vs CSK मैच में सबकी निगाहें, चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर होंगी. धोना ने पिछले मैच में अपने दमदार प्रदर्शन की बदौलत, अंतिम ओवर में चेन्नई को शानदार जीत दिलाई थी.

पंजाब को बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी में सुधार की ज़रूरत

पंजाब ने इस सीज़न में अपने शुरुआती मैचों में, कुछ दमदार मुकाबले जीत हैं. मगर आगे चलकर टीम का प्रदर्शन काफ़ी फीका रहा. दिल्ली कैपिटल्स (DC Twitter ) के साथ खेले गए पिछले मैच में, पंजाब को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था. टीम की बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी का ऑर्डर भी, पूरी तरह से फेल रहा.

ऐसे में आज, PBKS vs CSK मैच में टीम को अपनी बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी, दोनों में काफ़ी सुधार की ज़रूरत है. टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ने, कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन उसके बाद से ही उनका बल्ला, खामोश है. आज के इस मैच में, टीम को अपने कप्तान से काफ़ी उम्मीदें रहने वाली हैं.

इसके अलावा, आज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) से पावर प्ले में विकेट बटोरने की उम्मीदें हैं. वहीं राहुल चाहर (Rahul Chahar) भी एक बार फिर, अपने पुराने फॉर्म में दिख सकते हैं.

Related Stories

No stories found.