BGMI Web Comics: बैटल गेम में रिलीज़ हुई इतनी वेबकॉमिक्स, पढ़ने पर मिलेगा फ्री इनाम

BGMI Web Comics: बैटल गेम में रिलीज़ हुई इतनी वेबकॉमिक्स, पढ़ने पर मिलेगा फ्री इनाम

बैटल रॉयल गेम Battlegrounds Mobile India (BGMI) में डेवलपर क्राफ्टन (Krafton) ने, एक वेब-कॉमिक्स कोलैब का ऐलान किया है. आपको बता दें, कि क्राफ्टन ने प्रतिलिपि कॉमिक्स के साथ मिलकर ये कॉलेबोरेशन किया है. इसके तहत गेम में यूज़र्स को 3 शानदार एडवेंचर वेब-कॉमिक्स सीरीज़ पढ़ने का मौका और इनाम जीतने का फ़ायदा मिलेगा.

गेम में शामिल इन 3 वेब-कॉमिक्स सीरीज़' के नाम The Retreats, Nights of Silence और 100 है. क्राफ्टन की घोषणा के मुताबिक, यूज़र्स इन तीनों वेब-कॉमिक्स के रीडिंग चैलेंज में हिस्सा लेकर BGMI कूपन कोड जीत सकते हैं. बाद में इन कूपन कोड को रिडीम करने पर मुफ़्त में Supply Crate मिलेगा. यह सभी रीडम कोड इस साल के आखिरी दिन, यानी 31 दिसंबर 2022 तक ऐक्टिव रहेंगे.

ये हैं BGMI की 3 वेबकॉमिक्स सीरीज़

1. Night of Silence

Night Of Silence वेब कॉमिक्स सीरीज़ का रीडिंग चैलेंज 30 अप्रैल से 6 मई तक लाइव रहेगा. इस दौरान, 1 से 5 एपिसोड तक पढ़ने के बाद यूज़र्स को एक रिडीम कूपन कोड मिलेगा.

2. The Retreats

The Retreats कॉमिक्स का रीडिंग चैलेंज, 7 मई से 13 मई तक गेम में लाइव रहेगा. इसमें 1 से 6 एपिसोड पढ़ने के बाद यूज़र्स को एक शानदार कूपन कोड मुफ़्त में मिलेगा.

3. 100

100 कॉमिक्स का रीडिंग चैलेंज, 23 अप्रैल से 29 अप्रैल तक गेम में लाइव रहेगा. इसमें 1 से 4 एपिसोड तक पढ़ने के बाद यूज़र्स को एक रिडेम्शन कूपन कोड मुफ़्त में दिया जाएगा.

हालांकि, ध्यान रहे, कि इन तीनों वेबकॉमिक्स को पढ़ने के लिए आपको प्रतिलिपि ऐप डाउनलोड करना होगा, उसके बाद ही आप इन्हें पढ़ पाएंगे.

ऐसे होगा BGMI में कूपन कोड रिडीम

1. BGMI कूपन कोड को रिडीम करने के लिए सबसे पहले यूज़र्स को BGMI की आधिकारिक वेबसाइट के रिडीम पेज पर जाना होगा.

2. रिडीम पेज पर एक बॉक्स दिया हुआ होगा, जिसमें कैरेक्टर आईडी, रिडेम्पशन कोड और वेरिफिकेशन कोड डालना होगा.

3. अंत में Redeem के लिए दिए गए बटन पर क्लिक करना होगा, जिसके बाद यूज़र्स का रिवॉर्ड उनके इन-गेम मेल बॉक्स में पहुंच जाएगा.

Related Stories

No stories found.