PUBG New State: गेम को मिला एक नया नाम, शामिल हुए नए इवेंट्स

PUBG New State: गेम को मिला एक नया नाम, शामिल हुए नए इवेंट्स

बैटल रॉयल गेम PUBG New State को साल 2021 में लॉन्च किया गया था. लॉन्च के बाद से ही कई लोगों द्वारा इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. हालांकि, इसमें अभी तक कई फीचर्स की कमी है, जिन्हें समय-समय पर गेम में शामिल किया जा रहा है. साथ ही, गेम में बड़े बदलाव भी किए जा रहे हैं. हाल ही में, गेम के अंदर और बाहर भी काफी कुछ बदलाव देखने को मिला है.

गौरतलब है, कि गेम की आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट्स में पिछले दिनों में कुछ बदलाव हुए हैं. वहीं, अब गेम का आधिकारिक नाम भी बदल दिया गया है. आपको बता दें, कि गेम निर्माता कंपनी Krafton ने लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम PUBG New State का नाम बदलकर New State Mobile रख दिया है. दरअसल, कुछ दिन पहले गेम में एक Lunar New Year इवेंट का आयोजन किया गया है. इस इवेंट के साथ ही गेम का नाम भी बदल दिया गया है.

गेम का नाम बदलने को लेकर Krafton ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है. इसमें कहा गया, कि "हैलो सरवाइवर्स, New State हमेशा से ही एक मोबाइल केंद्रीय अनुभव रहा है. इस कारण हम इसे New State Mobile में परिवर्तन कर मूल रूप में ला रहे हैं. हम हमेशा आपके समर्थन की सराहना करते हैं".

PUBG New Mobile में और भी बदलाव की संभावना

जानकारी के मुताबिक, आने वाले कुछ दिनों में गेम के संबंधित कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. हालांकि, गेम में क्या बदलाव किए जाएंगे, इसके बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. Krafton का कहना है, कि यूजर्स BR: Extreme Mode में कुछ नए और अच्छे बदलाव देख सकते हैं.

आपको बता दें, कि Extreme Mode को पिछले महीने की शुरुआत में जनवरी अपडेट में शामिल किया गया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com