BGMI Update: गणेश चतुर्थी के अवसर पर गेम में जीतें नए रिवॉर्ड, जानिए कैसे लें हिस्सा

BGMI Update: गणेश चतुर्थी के अवसर पर गेम में जीतें नए रिवॉर्ड, जानिए कैसे लें हिस्सा

ऑनलाइन मोबाईल गेमों में भारत का सबसे ज़्यादा खेले जाने वाला गेम BGMI है. मात्र दो महीने पहले लॉन्च हुए BGMI के अब 60 मिलियन यूजर्स हो चूके हैं. और यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. BGMI के इतने पॉपुलर होने का कारण इसके निर्माताओं द्वारा गेम में लगातार कुछ न कुछ नया लाना है. गेम में आपको काफी सारे इवेंट्स मिलते हैं. जिनमें हिस्सा लेकर आप आकर्षक इनाम जीत सकते हैं. अब BGMI एक और ऐसा ही इवेंट लेकर आ रहा है. इस बार का इवेंट गणेश चतुर्थी के महोत्सव से जुड़ा है. यह इवेंट 21 सितंबर तक चलने वाला है जिसकी शुरूआत 8 सितंबर को हुई है. इसमें तीन मुख्य इवेंट हैं. 

क्या खास इवेंट्स है BGMI में शामिल?

गणेश चतुर्थी के महोत्सव पर BGMI में आप तीन मुख्य इवेंट में भाग ले सकते हैं. पहले इवेंट में आपको अपने दोस्तों के साथ किसी भी मोड में 5 बार गेम खेलना होगा. यह इवेंट 15 सितंबर से 21 सितंबर तक चलेगा. दूसरे में आपको क्लासिक मोड अकेले या दोस्तों के साथ 60 बार खेलना है. यह इवेंट 8 सितंबर से 21 सितंबर तक चलने वाला है. वहीं, तीसरे में आपको क्लासिक मोड में गेम खेलने के दौरान हर रोज़ गेम में 10 मिनट तक तैरना होगा. यह वाला इवेंट 8 सितंबर से 14 सितंबर तक चलेगा. अगर आप इन तीन चैलेंज को पुरा करते हैं. तो अपने आप इवेंट की प्रतियोगिता में हिस्सा ले लिया जाएगा. अब उसके बाद विजेताओं को BGMI की तरफ से आकर्षक इनाम मिलेंगे. विजताओं को गेम में हमेशा के लिए एक वाइल्ड एलीफेंट टीशर्ट गेम में इस्तेमाल करने को मिलेगी.

BGMI खास भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है. इसलिए भारतीय त्यौंहारों पर विषेश इवेंट लॉन्च करते हैं. इससे पहले कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भी एक मेगा इवेंट लॉन्च किया था. एंड्रॉयड के लिए लॉन्च हुआ BGMI अब iOS के लिए भी आ चूका है. अब यूजर्स लगातार Krafton कम्पनी से BGMI Lite की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: BGMI News: Krafton ने किए मात्र 5 दिनों में लगभग 2 लाख अकाउंट बैन, जानिए क्या था कारण

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com