BGMI Latest Updates: Payload 2.0 का नया अपडेट हुआ लॉन्च, ये है ख़ासियत

BGMI Latest Updates: Payload 2.0 का नया अपडेट हुआ लॉन्च, ये है ख़ासियत

PUBG का दूसरा रूप कहे जाने वाले गेम Battlegrounds Mobile India (BGMI) की मालकिन कंपनी, क्राफ्टन ने अपना नया अपडेट जारी किया है. आपको बता दें, कि कंपनी ने गेम में उपलब्ध Payload 2.0 में संशोधन करते हुए, नया अपडेट जारी करने का फैसला लिया है. साथ ही, क्राफ्टन ने पुराने Payload 2.0 मोड में आने वाली कुछ दिक्कतों को भी सही किया है. जिसकी घोषणा, कंपनी ने पिछले महीने अक्टूबर में की थी. 

BGMI में हुए नए बदलाव 

BGMI के इस मोड में, क्राफ्टन ने काफ़ी सारे अपडेट किए है. Payload 2.0 में गेम को और रोमांचक बनाने के लिए, बख्तरबंद कारों और हेलीकॉप्टर को नए सुपर हथियारों से लैस कर दिया गया है. इसमें रडार, बम सूट और मानव रहित हवाई वाहन (यूएवी) और नियंत्रण टर्मिनल को भी शामिल किया गया है. Payload 2.0 के साथ क्राफ्टन ने नए Virus Infection मोड को भी जोड़ा है, जो आपके और जॉम्बीज़ के बीच गेम को नया रूप देगा. 

क्राफ्टन ने सोशल मीडिया के जरिए किया ऐलान 

BGMI गेम निर्माता कंपनी क्राफ्टान ने सोशल मीडिया के ज़रिए, Payload 2.0 का नया अपडेट जारी करने की जानकारी दी है. कंपनी ने पोस्ट करते हुए लिखा है, कि "पिछले महीने घोषित नया मोड, एक विशेष रिवील सिस्टम लगाएगा, जो कि आपके गिरे हुए साथी को उठाने में मदद करेगा. गेम में मौजूद यूज़र्स, नए मोड़ में गहन और रोमांचकारी लड़ाइयों का अनुभव करेंगे". साथ ही कंपनी ने ये भी कहा, कि "आप जैसे ही Payload 2.0 में प्रवेश करेंगे, आपको अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ़ लड़ने के लिए वहां बेहतर बख्तरबंद भी मिलेंगे". 

Virus Infection मोड

Payload 2.0 में अपडेट के ऐलान के साथ ही, कंपनी ने BGMI में एक और अपडेट का ऐलान किया है, जिसका नाम 'Virus Infection' मोड है. इस मोड में तीन अलग-अलग राउंड होंगे और ये तीनों राउंड्स, खिलाड़ियों और जॉम्बीज को एक दूसरे के विरुद्ध लड़ने के लिए सामने लाएंगे. दरअसल Virus Infection मोड, यूज़र्स को संक्रमित करने के लिए जॉम्बीज को उनके करीब लाएगा. जहां यूजर को बिना जान गवाएं, जॉम्बीज से बचकर गेम को जीतना होगा. साथ ही, तीसरे और आखिरी राउंड में पहुंचने के लिए जॉम्बीज बूस्टर का भी चुनाव कर सकेंगे और उन्हें, 'जॉम्बीज किंग' कहा जाएगा. वहीं अगर खिलाड़ी इसको जीत पाते है, तो उन्हें हीरो कहा जाएगा. आपको बता दें, कि BGMI ने इस दिवाली पर भारतीय यूज़र्स के साथ, दिवाली-इन-गेम इवेंट भी सेलिब्रेट करने का ऐलान किया है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com