BGMI: इस इवेंट में जीते तो बन जाएंगे लखपति, पढ़ें पूरी जानकारी

BGMI: इस इवेंट में जीते तो बन जाएंगे लखपति, पढ़ें पूरी जानकारी

Battlegrounds Mobile India जो कि प्रशंसकों के बीच में BGMI के नाम से मशहूर है, आज बैटल रॉयल खेलों की श्रेणी में सबसे धांसू खेलों में से एक है. BGIS 2021 को शुरू होने में जो देरी हो रही है, इसका सबसे अधिक फायदा थर्ड पार्टी ऑर्गेनाइज़र्स उठा रहे हैं. कई थर्ड पार्टी ऑर्गेनाइज़र्स BGMI के अलग-अलग इवेंट्स का आयोजन कर रहे हैं. 

Villager Esports भारत में आने वाली एक गेमिंग कंपनी है. इसने इंडियन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म LOCO के साथ साझेदारी करके, BGMI के एक नए टूर्नामेंट की घोषणा की. मजे़ की बात तो यह है कि, यह टूर्नामेंट अब तक का सबसे बड़ा थर्ड पार्टी ऑर्गेनाइज़र्स द्वारा कराया जाने वाला टूर्नामेंट है. 55 लाख की शानदार इनामी राशि के साथ, यह टूर्नामेंट BGMI के नए और पुराने खिलाड़ियों, दोनों को आकर्षित करने वाला है.

BGMI के War of Glory का फॉर्मेट

इस टूर्नामेंट की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी, जो 31 अक्टूबर तक चलेगा. टूर्नामेंट में 24 समूहों को निमंत्रण दिया गया है, जो कि 4 अलग-अलग श्रेणी में बांटे जाएंगे. इन सभी टीमों के बीच में 3 सप्ताह तक रोमांचक मुकाबले कराए जाएंगे. तीसरे सप्ताह के अंत में 16 सबसे बेहतरीन टीम फाइनल मुकाबले के लिए तैयार होंगी. इन 16 के बीच में से कोई एक ही होगा, जो विजेता बनकर 55 लाख का शानदार इनाम अपने नाम करेगा.

अलग-अलग टीमें सप्ताह में 5 दिन मैच खेलेंगी, 1 सप्ताह में पूरे 30 मैच खेले जाएंगे यानी हर दिन पूरे 6 मैच खेले जाएंगे. हर एक टीम 1 दिन में 4 मैच खेलेगी, इस तरह से 22 अक्टूबर तक लीग के मुकाबले समाप्त हो जाएंगे.

War of Glory में प्राइज़ पूल

इस टूर्नामेंट में विजेताओं को इनाम दो तरह से दिया जाएगा. हर सप्ताह सबसे बेहतरीन 5 टीमों को 5 लाख रुपए मिलेंगे. फिर आखिर में सबसे बेहतरीन टीम को 40 लाख रुपये मिलेंगे.

स्थानप्राइज़
हर सप्ताह का विजेताRs 2,50,000
दूसरा स्थानRs 1,00,000
तीसरा स्थानRs 50,000
चौथा स्थानRs 30,000
पांचवा स्थानRs 30,000
MVPRs 40,000

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com