BGMI Latest Updates: नया रॉयल पास, Temporal Warrior हुआ लॉन्च

BGMI Latest Updates: नया रॉयल पास, Temporal Warrior हुआ लॉन्च

Battleground Mobile India (BGMI) ने हाल ही में अपने नए रॉयल पास लॉन्च कर दिए है. इस बार का रॉयल पास भी हर बार की तरह नयी गन स्किन, नए अवतार और नए इमोट लेकर आया है. मगर इस बार रॉयल पास में यूजर्स को, कुल 50 अलग-अलग आइटम मिल रहे हैं. खिलाड़ी इस पास को आज ही खरीदकर, इन सभी आइटम को अपने BGMI अकाउंट में रिडीम कर सकते है. आपको बता दें, कि  इस बार के रॉयल पास को Temporal Warrior नाम दिया गया है, जिसमें यूजर्स को साइबर वर्ल्ड के नए थीम पर आधारित गेम आइटम मिलेंगे. 

BGMI का Temporal Warrior, अब तक का यह चौथा रॉयल पास है. वहीं Krafton की ओर से यूजर्स को हर महीने एक रॉयल पास दिया जाता है, जिसे आप अपने इकट्ठा किये हुए पॉइंट्स से खरीद सकते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें, कि इस बार के रॉयल पास में खिलाड़ियों को 50 नंबर पर एक बेहतरीन Mecha Bruiser सूट कवर मिला है, जो इस पास का मुख्य आकर्षण है. इसके अलावा, गेम में नयी पैराशूट स्किन, कार स्किन और AKM गन स्किन भी दी गयी है. वहीं इस पास में, दो नए इमोट भी शामिल किये गए है. साथ ही, AKM के अलावा इस बार Scorpion और Mini 14 गन की स्किन भी यूजर्स के लिए उपलब्ध है. 

BGMI के द्वारा हर महीने लॉन्च किये जाने वाले इन रॉयल पास का, खिलाड़ियों को बेहद इंतज़ार रहता है. हर बार इसके ज़रिए गेम में नए बदलाव लाये जाते हैं, जो कि गेम में नयापन बनाए रखते है. ऐसा माना जा रहा है, कि BGMI के लिए फ़िलहाल अपने यूजर्स को कुछ अलग फीचर देना बेहद जरुरी हो गया है. गेम में बढ़ती हैकर्स की समस्या के चलते, कम्पनी की हर सोशल मीडिया पोस्ट पर यूजर्स #BanHackers कमेंट करते हैं. ऐसे में, Krafton के लिए यूजर्स को गेम में बनाए रखना काफ़ी ज़रूरी है. 

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com