BGMI New Update: नया पैच अपडेट जारी, ठीक हुईं ये दिक्कतें

BGMI New Update: नया पैच अपडेट जारी, ठीक हुईं ये दिक्कतें

बैटल रॉयल गेम Battlegrounds Mobile India (BGMI) के डेवलपर क्राफ्टन (Krafton) ने, गेम में एक नया पैच अपडेट जारी कर दिया है. इस नए पेच अपडेट में गेम को प्रभावित करने वाली कई दिक्कतों को दूर किया गया है. डेवलपर क्राफ्टन के अनुसार, नए पैच गेम में प्लेयर्स की स्पीड को प्रभावित करने वाली दिक्कत को ठीक कर दिया जाएगा.

इसके अलावा, प्लेयर्स के सेंसिटिविटी कोड लागू करने पर समस्या उत्पन्न कर रहे बग को भी दूर कर दिया जाएगा. वहीं और भी कई सारी दिक्कतों को नए अपडेट में दूर किया जाएगा, जिसकी जानकारी दी गई है.

BGMI के नए पैच अपडेट से दूर होंगी ये दिक्कतें

क्राफ्टन ने अपने पेच अपडेट में कहा, कि उसने BGMI के लेटेस्ट वर्जन में एक गड़बड़ को ठीक कर दिया है. इसके अलावा, सेंसिटिविटी कोड लागू नहीं होने वाली समस्या को भी दूर किया गया है. आपको बता दें, कि ये कोड यूज़र्स को कैमरा के लिए अपनी कस्टम सेंसिटिविटी सेटिंग को साझा करने की सुविधा देता है.

इसके साथ ही, क्राफ्टन ने Merry Tidings- UZI वेपन स्किन के साथ होने वाली समस्या को भी दूर कर दिया है. इसके तहत, अब यूज़र्स वेपन के स्कोप को नहीं देख पाएंगे. डेवलपर के अनुसार, पैच अपडेट गेम में आने वाली इस तरह की कई समस्यायों को दूर करता है.

प्रीमियम क्रेट में होने वाली समस्या भी हुई दूर

गेम डेवलपर ने बताया है, कि BGMI के प्रीमियम क्रेट में होने वाली समस्या को भी दूर किया है. वहीं अब क्रेट को 10, 20 या 30 बार खोलने पर यूज़र्स को रिवॉर्ड के साथ-साथ एक अन्य आइटम भी मिलेगा. हालांकि, रिवार्ड्स के साथ मिलने वाले अन्य आइटम क्या है, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. साथ ही आपको बता दें, कि कुछ समय पहले भी क्राफ्टन ने अपने लेम्बोर्गिनी क्रेट के लिए एक बग फिक्स की घोषणा की थी.

Related Stories

No stories found.