BGMI Latest Update: Mirror World में ऐसे जीतें ढेर सारे ईनाम

BGMI Latest Update: Mirror World में ऐसे जीतें ढेर सारे ईनाम

Battlegrounds Mobile India (BGMI) की मालिकाना हक वाली कंपनी क्राफ्टन ने, हाल ही में कुछ बड़े बदलाव किए थे. वहीं नए अपडेट्स के साथ ही, इस गेम में कुछ बदलाव करके नए कैरेक्टर्स, लोकेशन और आइटम्स को जोड़ा गया है. इसी क्रम में, अब गेम ने अपने खिलाड़ियों को लुभाने के लिए, एक ख़ास इवेंट का आयोजन किया है. इस इवेंट में, खिलाड़ियों को ढेर सारे इनाम जीतने को मिलेंगे. 

दरअसल BGMI ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर, नए Mirror World मोड में एक Mirror Realm इवेंट्स की घोषणा की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि गेम निर्माता कंपनी क्राफ्टन ने गेम के नए अपडेट में, Mirror World मोड भी जोड़ा था. इसके बाद, अब गेम के इसी मोड में एक नए इवेंट का आयोजन किया जा रहा है. BGMI ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए कहा है, कि "Mirror Realm अब उपलब्ध है और आप इसे चेक कर सकते हो. गेम खेलिए और जीतिए हेक्सटेक क्रिस्टल और ढेर सारे आकर्षक ईनाम".

इसके साथ ही ये भी कहा गया है, कि अगर खिलाड़ी अपने स्क्वाड के साथ गेम जीतते है, तो उन्हें हथियार, बंदूक, मेड किट, ग्रेनेड्स और फर्स्ट एड किट जैसे कई इनाम मिल सकते हैं. वहीं फिलहाल इस इवेंट में, किसी भी प्रकार की कोई शर्त नहीं रखी गई है. इसमें साफ तौर पर कहा गया है, कि खिलाड़ियों को अपने स्क्वाड के साथ गेम Mirror World में खेल को जीतना  होगा. 

क्या है BGMI का Mirror Wold मोड?

गेम निर्माता कंपनी क्राफ्टन ने, हाल ही में कुछ दिन पहले BGMI में नए अपडेट्स 1.7.0 का ऐलान किया था. गेम के इस अपडेट्स में एक नई थीम Mirror World को जोड़ा गया था, जिस थीम को Mirror World कहा गया है. यह मोड गेम में खिलाड़ियों को एक मिरर आइलैंड में ले जाएगा, जिसमें खिलाड़ी अपने कैरेक्टर को Arcane के किसी एक कैरेक्टर जैसे Vi, Jinx, Jayce या Caitlyn से बदल सकते हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com