BGMI Login Issue: मुआवज़े के तौर पर यूज़र्स को दिया जाएगा मुफ़्त इनाम

BGMI Login Issue: मुआवज़े के तौर पर यूज़र्स को दिया जाएगा मुफ़्त इनाम

Battlegrounds mobile India (BGMI) ऑनलाइन बैटल गेम की दुनिया में अपनी धूम मचा रहा है. वहीं बहुत ही कम समय में इसने लाखों यूज़र्स को गेम में जोड़ लिया है. हालांकि, पिछले महीने यूज़र्स को इस गेम में कुछ दिक्कतों का सामना ज़रूर करना पड़ा था. आपको बता दें, कि पिछले महीने 29 दिसंबर 2021 को BGMI के कुछ यूज़र्स ने गेम में लॉगिन को लेकर शिकायत भी दर्ज़ करवाई थी.

दरअसल, गेम में लॉगिन करने का प्रयास करते समय खिलाड़ियों को एक त्रुटि संदेश मिल रहा था. इसमें लिखा था, कि "सर्वर ऑथेंटिकेशन एरर, लॉगिन फेल्ड". इसके बाद BGMI की निर्माता कंपनी, Krafton ने भी इस समस्या को स्वीकार कर इसे ठीक करने का काम शुरू किया था. वहीं Krafton ने अपने ब्लॉग में कहा था, कि "यह समस्या किस वजह से उत्पन्न हुई है, इसे जानने में और ठीक करने में अभी कुछ समय लगेगा".

वहीं, अब Krafton ने इस समस्या की भरपाई करने के लिए अपने यूज़र्स को मुफ़्त में कुछ इन-गेम-आइटम्स देने का ऐलान किया है. हालांकि, यह आइटम्स एक सीमित समय तक गेम में उपलब्ध रहेंगे. Krafton ने अपने ब्लॉग में कहा है, कि "प्रिय फैंस, 30 दिसंबर को आपको हुई असुविधा की भरपाई के लिए हम आपको रिवार्ड्स देना चाहते हैं. इस दिन यूज़र्स को कुछ घंटो तक लॉगिन करते वक्त दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. वहीं हम अच्छी सेवा देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और साथ ही , हम इस असुविधा के लिए अपने यूज़र्स से माफ़ी चाहते हैं."

BGMI में ये रिवार्ड्स करे अपने नाम 

लॉगिन में उत्पन्न समस्या की भरपाई के तौर पर, कंपनी की तरफ से यूज़र्स को 8 क्लासिक क्रेट कूपन स्क्रैप मिलेगा. इन कूपन के ज़रिए, यूज़र्स क्लासिक क्रेट के कई आइटम्स को अनलॉक कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि क्लासिक क्रेट में पार्टी ट्रूपर सेट, क्यूट बैडी सेट, नॉक्टस सॉवरेन सेट, सटीक कंपास स्किन, स्नो हंटर बैकपैक समेत कई सारे आइटम्स शामिल है. हालांकि, क्लासिक क्रेट कूपन 14 जनवरी 2022 तक ही उपलब्ध रहेंगे. गौरतलब है, कि यूज़र्स 14 जनवरी से पहले BGMI के मेल सेक्शन से इन रिवार्ड्स को प्राप्त कर सकते हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com