BGMI Lite Version: सामने आई ये नई जानकारी, जल्द हो सकती है घोषणा

BGMI Lite Version: सामने आई ये नई जानकारी, जल्द हो सकती है घोषणा

भारत में PUBG पर प्रतिबंध लगने के बाद, ऑनलाइन गेम निर्माता कंपनी ने अपने यूज़र्स को BGMI के रूप में थोड़ी राहत की सांस प्रदान की थी. वहीं अब BGMI ने भी लॉन्च के बाद, भारत में अपने पैर मजबूत कर लिए है. साथ ही, इसने कई यूज़र्स को अपनी और आकर्षित कर लिया है. मगर फ़िलहाल इसके यूज़र्स में, Lite Version की मांग तेज़ है.

वहीं अब यूजर्स के लिए, एक राहत भरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक ऑनलाइन गेम इनफ्लुएंसर ने संकेत दिए है, कि BGMI के लाइट वर्ज़न का काम चल रहा है और थोड़े समय में, इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा, कुछ दिन पहले इस ऑनलाइन गेमिंग में मौजूद यूज़र्स ने, सोशल मीडिया को लाइट वर्ज़न के सवालों से भर दिया था. यूज़र्स के मन में ये सवाल उठ रहा है, कि PUBG की तरह BGMI का भी Lite Version आएगा या नहीं ? जिसके बाद ऑनलाइन गेम इनफ्लुएंसर, Abhijeet Adhare जो Ghatak के नाम से भी मशहूर है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा था, कि "BGMI लाइट वर्ज़न को आने में थोड़ा समय लगेगा. मगर हम आपको भरोसा दिलाते है, कि इसे भारत में रिलीज़ किया जाएगा". इनके अलावा, Maxtern ने भी लाइट वर्ज़न के आने के संकेत दिए थे. Maxtern ने लिखा था, कि "जल्द मिलते है, BGMI lite". हालांकि, ज्यादातर इनफ्लुएंसर ने सिर्फ यही कहा है, कि लाइट वर्ज़न को लेकर थोड़ा इंतजार करना होगा. 

दरअसल भारत में कई यूज़र्स के पास कम क्वालिटी और स्टोरेज के स्मार्टफोन है, जिसमें उन्हें गेम खेलने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है. इसके बाद से ही PUBG की तरह, BGMI में भी लाइट वर्ज़न की लेकर मांग तेज़ हो गई थी. हालांकि, गेम निर्माता कंपनी क्राफ्टन ने BGMI के Lite Version के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नही किया है. साथ ही, यूज़र्स ने भी लाइट वर्ज़न के बारे में कम जानकारी मिलने के कारण नाराज़गी जताई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com