BGMI Lite: नए वर्ज़न की बढ़ी मांग, Krafton ने मांगी यूजर्स से सलाह

BGMI Lite: नए वर्ज़न की बढ़ी मांग, Krafton ने मांगी यूजर्स से सलाह

Battlegrounds Mobile India (BGMI) देश भर में सबसे अधिक पसंद किये जाने वाले एक्शन खेलों में से एक है. तो वहीं, एक बड़ा समूह अभी भी कम्पनी से शिकायतें लेकर बैठा है. दरअसल, BGMI के लॉन्च होने के बाद, यूजर्स की ओर से गेम के Lite वर्ज़न की मांग की जाने लगी है. मगर Krafton ने इस बारे में, यूजर्स को कोई पुख्ता जवाब नहीं दिया था. हालांकि अब गेम के निर्माताओं की ओर से, BGMI के इस Lite वर्ज़न को लेकर कुछ घोषणा की गयी है. BGMI ने हाल ही में अपने आधिकारिक डिस्कॉर्ड सर्वर से एक 'पोल' रखा है, जिसमें यूजर्स से पूछा गया है, कि वो BGMI Lite क्यों चाहते हैं? 

Krafton के इस पोल में खिलाड़ियों को BGMI Lite को चुनने के कई सारे विकल्प दिए गए हैं. जैसे कि, क्या उन्हें BGMI के वर्तमान वर्ज़न को उनके मोबाइल में इस्तेमाल करने कोई समस्या होती है? या Lite वर्ज़न से छोटे मोबाइल में बेहतर फ्रेम रेट देखने को मिलती है. इसके साथ ही, यह भी पूछा गया है, कि क्या यूजर्स को Lite वर्ज़न के गन स्किन इत्यादि, वर्तमान वर्ज़न की तुलना में अधिक पसंद है. उम्मीद जताई जा रही है, कि Krafton की ओर से इस पोल के नतीजों के बाद, जल्द ही BGMI Lite के बारे में कोई बड़ी घोषणा ज़रूर की जाएगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि BGMI Lite की मांग छोटे गेमर्स की ओर से काफी अधिक की जा रही है, जिनके स्मार्टफोन इस गेम के वर्तमान में चल रहे वर्ज़न को ठीक से नहीं चला पा रहे हैं. BGMI की लगभग हर पोस्ट पर यूजर्स #WewantBGMIlite कमेंट करके, Krafton को लगातार अपनी मांग बता रहे हैं. वहीं Lite वर्ज़न की फाइल साइज छोटा होने के कारण, वो मोबाइल में ज्यादा जगह भी नहीं लेती है. इसके अलावा, छोटे मोबाइल पर Lite वर्ज़न की फ्रेम रेट भी काफी अच्छी दिखाई देती है. इन कारणों से यह वर्ज़न लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com