BGMI Latest Updates: Dussehra Leaf Exchange Event में मुफ्त मिलेगा UMP9 स्किन

BGMI Latest Updates: Dussehra Leaf Exchange Event में मुफ्त मिलेगा UMP9 स्किन

Battlegrounds Mobile India (BGMI) जो भारत के सबसे मशहूर खेलों में से एक है, अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए अपडेट और इवेंट्स लेकर आता रहता है. इसी कारण से इस BGMI की लोकप्रियता हमेशा अपने यूजर्स के बीच में बरकरार रहती है. कभी-कभी तो Krafton सोने पर सुहागा जैसा काम करता है. अब देखिए कुछ दिनों में भारत का मशहूर त्योहार दुर्गा पूजा शुरू होने वाला है. ऐसे में BGMI अपने यूजर्स के लिए एक नया इवेंट लेकर आया है. 

इस इवेंट के जरिए यूजर्स को BGMI में कई सारे रिवार्ड्स मिलने वाले हैं. तो चलिए आज विस्तार से चर्चा करते हैं कि किस तरह से आप इस इवेंट के जरिए अपने लिए ढेर सारे रिवार्ड्स पा सकते हैं.

BGMI का Dussehra Leaf Exchange Event

दशहरा के मौके पर होने वाले BGMI इवेंट की शुरुआत हो चुकी है. घबराइए मत, क्योंकि अभी भी आपके पास समय है. ये इवेंट अक्टूबर 18 2021 तक चलेगा. इसके साथ ही जानते हैं कि, रिवार्ड्स पाने के लिए आपको क्या करना होगा, और कौन सी प्रक्रिया अपनानी होगी?

यूजर्स को खेल में पत्ते इकट्ठे करने होंगे. अब आप सोचेंगे कि पत्तों से क्या होगा? तो इन पत्तों के बदले आपको रिवार्ड्स मिलेंगे. आगे की सारी जानकारी आपको BGMI के Leaf Exchange Centre में भी मिल जाएगी. इसके अलावा आपको हर दिन लोग इन करने पर भी कुछ रिवार्ड्स मिलेंगे. 

इस इवेंट की सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है Leaf Stunning Light. यहां यूजर्स को पत्तियां पाने का एक तरीका दिया गया है. Stun Grenades का इस्तेमाल से आपके पास पत्ते लेने के मौके होंगे. जिस तरह असल जिंदगी में हम दशहरा मनाने के लिए पटाखों का इस्तेमाल करते हैं, उसी तरह इस BGMI में इस त्यौहार को मनाने के लिए आपकी Stun Grenades चलाने होंगे. अगर आप 5, 10, 20 बार इसे चलाएंगे तो आप को क्रमशः 100, 150, 200 पत्ते मिल सकेंगे. 

सबसे बड़ी खुशी की बात है कि इन पत्तों के बदले आपको BGMI में UMP9 परमानेंट स्किन मिलेगा, जो आपके पास किसी समय सीमा के अंतर्गत नहीं रहेगा, बल्कि आप हमेशा उसका इस्तेमाल कर सकेंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com