BGMI Updates: क्रिसमस के अवसर पर जारी हुआ नया Royale Pass

BGMI Updates: क्रिसमस के अवसर पर जारी हुआ नया Royale Pass

BGMI गेम निर्माता कंपनी Krafton अपने यूज़र्स का ख़ास ध्यान रखती है, इसमें कोई शक नहीं है. यूज़र्स को गेम के दौरान दिक्कतों का सामना न करना पड़े, इसके लिए समय-समय पर अपडेट्स लाए जा रहे हैं. वहीं, हर एक यूज़र्स को गेम में बेहतरीन और आकर्षक हथियार इस्तेमाल करने को मिले, इसके लिए इवेंट्स का आयोजन भी हो रहा है. हालांकि, इसके अलावा, Krafton की एक और ख़ास बात है, वो यह है, कि किसी भी त्यौहार पर अपने यूज़र्स के किए ख़ास तोहफ़े का इंतज़ाम करना. 

दरअसल, BGMI गेम में हर अवसर या त्यौहार पर एक ख़ास इवेंट का आयोजन किया जाता है. इन इवेंट्स में यूज़र्स के लिए मुफ़्त में बेहतरीन और शानदार इनाम की घोषणा की जाती है. हालांकि, कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिनमें पैसे चुकाने पड़ते हैं, लेकिन इसमें आइटम्स की बौछार होती है. इसी कड़ी में BGMI में इस सर्दी और क्रिसमस के मौके पर नया Royale Pass जारी किया है. 

मौसम के अनुसार, इस Royale Pass का नाम भी मिथक विंटर Royale Pass है. Krafton ने रॉयल पास की जानकारी BGMI के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. इसमें लिखा गया, कि "ये साल का सबसे खास समय है. मिथक विंटर RPM6 अब उपलब्ध है. फ्रोजन गार्जियन सेट, मेरी येटी सेट और नए शानदार वेपन स्किन के साथ उत्सव को मनाइए. ये सभी RPM6 में उपलब्ध है."

जानिए क्या होते हैं BGMI Royale Pass

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Royale Pass हर महीने BGMI में डेवलपर्स द्वारा जारी किये जाते हैं. इन्हें डायमंड्स (इन गेम मनी) का इस्तेमाल कर खरीदना पड़ता है, जिसे BGMI में UC कहते हैं. हालांकि, इसके अलावा गूगल प्ले स्टोर की करेंसी का इस्तेमाल करके भी खरीदा जा सकता है. Royale Pass खरीदने वाले यूज़र्स को कई सारे रिवार्ड्स और एक्सक्लूसिव ऑफर्स मिलते हैं. सिर्फ़ इतना ही नहीं, यूज़र्स को खर्च की हुई राशि वसूलने का मौका भी मिलता है. 

दरअसल, BGMI में Royale Pass खरीदने के बाद कई इवेंट्स और टास्क दिए जाते हैं. इन टास्क को पूरा करने पर यूज़र्स खर्च की हुई UC को निर्धारित मात्रा में वापस ला सकते हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com