BGMI Event Update: Land, Loot, Survive के विजेता घोषित, जानिए कहीं आपका नाम तो शामिल नहीं

BGMI Event Update: Land, Loot, Survive के विजेता घोषित, जानिए कहीं आपका नाम तो शामिल नहीं

Battlegrounds Mobile India यानी BGMI हर रोज अपने खिलाड़ियों को आकर्षक ईनाम दे रहा है. खिलाड़ियों की दिलचस्पी गेम में बनी रहे, इसलिए कई इवेंट्स और प्रतियोगिता का आयोजन भी कराया जा रहा है. इसी कड़ी में BGMI ने एक Land, Loot, Survive इवेंट्स का आयोजन किया था. जिसमें विजेता खिलाड़ियों को गेम द्वारा एक आकर्षक इनाम देने की घोषणा की गई थी. 

वहीं, BGMI खिलाड़ियों के लिए बहुत बड़ी ख़बर सामने आ रही है. दरअसल, गेम द्वारा Land, Loot, Survive प्रतियोगिता का परिणाम घोषित कर दिया है. गेम ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर घोषणा करते हुए कहा, कि "Land Loot Survive के विजेताओं के नाम की घोषणा कर दी है. सभी विजेताओं को बधाई."

इस तरह देखें विजेताओं के नाम 

1. वहीं, विजेताओं की सूची में अपना नाम देखने के लिए सबसे पहले BGMI की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. 

2. वेबसाइट पर क्लिक करने के बाद न्यूज के विकल्प का चुनाव करें.

3. न्यूज के विकल्प पर Land Loot Survive इवेंट्स रिजल्ट्स की एक ख़बर दी गई है. वहां क्लिक करने के बाद एक नीचे की तरफ़ एक पीडीएफ फाइल दी गई होगी. जिसमें विजेताओं का ऐलान किया गया है.

हालांकि, इसमें बात रखने वाली बात ये है, कि इस सूची में विजेताओं के नाम की बजाय की गेमर आईडी दी गई गई. वैसे तो, Land, Loot, Survive के विजेताओं को सूची वेबसाइट पर सूची जारी कर दी गई है. लेकिन आपकी जानकारी ले लिए बता दे, कि विजेता खिलाड़ी को गेम के द्वारा ईमेल भी भेजा जाएगा. 

जानिए क्या था BGMI Land Loot Survive इवेंट्स

दरअसल, इस इवेंट्स में BGMI यूज़र्स को गेम में कुछ विशेष स्थान जैसे Erangle, Miramar, Sanhok, Livik और Karakin पर लैंड करना होता था. जिसके बाद UMP45, M416 और AKM बंदूक की मदद से गेम में आगे बढ़ कर मिशन पूरा करना होता था. खिलाड़ी को हर रोज 15 मिनट्स और 30 मिनट्स तक प्रतिद्वंद्वी से खुद का अपना बचाव करना था. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com