BGMI IQOO Series: 28 नवंबर से पहले करेंगे रजिस्ट्रेशन, तो जीत सकते हैं 1 करोड़ का बड़ा इनाम

BGMI IQOO Series: 28 नवंबर से पहले करेंगे रजिस्ट्रेशन, तो जीत सकते हैं 1 करोड़ का बड़ा इनाम

ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में बढ़ते कदमों के साथ Battlegrounds Mobile India यानी BGMI प्रतिदिन ढेरों ईनाम दे रहा है. पिछले कई दिनों में Krafton ने खिलाड़ियों को अपनी और आकर्षित करने के लिए कई इवेंट्स और प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. वहीं, इसी बीच BGMI ने एक स्मार्टफोन कंपनी के साथ पार्टनरशिप कर एक इवेंट का आयोजन किया है. 

दरअसल, BGMI निर्माता Krafton ने IQOO स्मार्टफोन ब्रांड कंपनी के साथ मिलकर कर एक इवेंट आयोजित किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस प्रतियोगिता का नाम इंडिया सीरीज रखा गया है. हालांकि, इसकी घोषणा 19 अक्टूबर 2021 को की जा चुकी है और इसके लिए आवेदन भी शुरू हो चुके हैं. लेकिन इच्छुक खिलाड़ी, 28 नवंबर 2021 से पहले ही आवेदन कर सकते हैं. BGMI ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस इवेंट के आवेदन की अंतिम तारीख की घोषणा की है. 

क्या है BGMI IQOO इंडिया सीरीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ऑनलाइन गेम निर्माता कंपनी Krafton ने चीन की एक स्मार्टफोन कंपनी IQOO के साथ साझेदारी की है. इसी साझेदारी के साथ BGMI ने एक IQOO इंडिया सीरीज का आयोजन किया है. इस सीरीज के लिए कंपनी ने ईनाम की राशि 1 करोड़ रखी है. कोई भी खिलाड़ी अपनी टीम के साथ इवेंट में भाग लेकर 1 करोड़ तक इनामी राशि जीत सकता है. 

IQOO इंडिया सीरीज में कैसे भाग लें 

1. IQOO इंडिया सीरीज में भाग लेना बेहद आसान है. इसके लिए खिलाड़ी को BGMI और IQOO के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाना होगा. 

2. इसके बाद अकाउंट के बायो में एक लिंक दिया है, इस लिंक पर क्लिक कर सीधे रजिस्ट्रेशन पेज पर प्रवेश करेंगे.

3. रजिस्ट्रेशन पेज पर पहुंचने के बाद कुछ सामान्य जानकारी भरनी पड़ेगी. जिसमें टीम का नाम, कैप्टन का नाम, टीम के मालिक का नाम, ईमेल, मोबाइल नंबर और अपने शहर का नाम भरना होगा. 

4. टीम की समस्त जानकारी भरने के बाद नीचे दी गई कुछ शर्तों के विकल्प पर टिक करना होगा. सारी शर्तें मानने के बाद खिलाड़ी अपनी टीम बना सकता है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com